लोकसभा चुनाव 2024: सुबह सुबह पोलिंग बूथ पर लगा सितारों का जमावड़ा, वोट देने पहुंचे ये सितारे

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. चेन्नई के एक पोलिंग बूथ पर बड़े सितारे वोट डालने के लिए पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Lok Sabha Elections 2024: रजनीकांत, अजिथ कुमार और शिव कार्थिकेयन तो शुक्रवार 19 अप्रैल की सुबह पोलिंग बूथ पर वोटिंग के लिए पहुंचते हुए देखा गया. साउथ के स्टार्स देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाने के लिए घर से निकले. ANI के एक्स अकाउंट पर रजनीकांत समेत दोनों स्टार्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक अजिथ चेन्नई में वोट देने के लिए पहुंचने वाले पहले एक्टर थे. अजिथ सुबह 6.45 पर वोट देने के लिए पहुंच गए थे.

अजिथ के आने के कुछ देर बाद रजनीकांत और शिवकार्तिकेयन भी वहां पहुंच गए. इन दोनों स्टार्स को भी वोट देने के लिए लाइन में लगे देखआ गया. वोट डालने के बाद सभी ने तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. रजनीकांत, अजिथ और शिवकार्तिकेयन ने वोट डालने के बाद मीडिया से बात की और लोगों से अपील की कि वो अपना मताधिकार इस्तेमाल करने के लिए घरों से निकलें.

Advertisement
Advertisement

प्रोफेशनल अपडेट 

अजिथ को आखिरी बार साल 2023 में आई फिल्म थुनिवु में देखा गया था. फिलहाल वो विदा मुयारची की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को Magizh Thirumeni डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें तृषा, अर्जुन सर्जा, रेजीना कसांड्रा और आरव भी हैं. रजनीकांत की बात करें तो उन्हें आखिरी बार लाल सलाम में देखा गया था. अब उन्हें जल्द गी वेट्टाइयां में देखा जाएगा. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, राणा दागुबाती और फहद फासिल लीड रोल में हैं. ये दोनों ही फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं. शिवकार्तिकेयन हाल में आयलान में देखे गए थे. इस फिल्म को एआर मुर्गदौस ने डायरेक्ट किया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला