हार्दिक पांड्या के साथ लिव इन में रहीं , शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट, कौन हैं नताशा स्टेनकोविक?

नताशा स्टेनकोविक का नाम इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. अब तक वो हार्दिक पांड्या की वाइफ थीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से नताशा स्टेनकोविक और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की खबरें सुनने को मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कौन हैं हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक
नई दिल्ली:

नताशा स्टेनकोविक का नाम इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. अब तक वो हार्दिक पांड्या की वाइफ थीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से नताशा स्टेनकोविक और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की खबरें सुनने को मिल रही हैं. उसके बाद से हार्दिक पांड्या के फैन्स ये जानने को बेताब हैं कि नताशा स्टेनकोविक कौन हैं. आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है. दोनों की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई, मुलाकातें बढ़ी और डेटिंग का सिलसिला चल निकला. इन्हीं मुलाकातों के बीच हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने लिव इन में रहने का फैसला कर लिया. इसके बाद एक दिन दोनों ने अपनी शादी की खबर रिवील कर फैन्स को चौंका दिया और अब दोनों के सेपरेशन की खबरें फैन्स को हैरान कर रही हैं.

Advertisement

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक?

नताशा स्टेनकोविक एक बेहद खूबसूरत मॉडल रही हैं साथ ही वो बेहतरीन डांसर भी हैं. इन्हीं दो हुनर के दम पर वो बॉलीवुड में काम हासिल करने में कामयाब रही थीं. उन्होंने यहां बहुत से बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की. इसके बाद साल 2013 से वो फिल्मों में नजर आना शुरू हुईं. पहली बार वो फिल्म सत्याग्रह में दिखी थीं. अपने फिल्मी करियर में वो कुल 14 फिल्मों में नजर आईं. हालांकि उन्हें कैमियो से ज्यादा कुछ खास करने को नहीं मिला. इसके अलावा उनके नाम पर कुछ आइटम सॉन्ग्स भी दर्ज हैं. सर्बिया बेस्ड नताशा स्टेनकोविक ने बॉलीवुड में कुछ सॉन्ग्स भी किए हैं.

2020 में हुई शादी

साल 2013 से 2019 तक नताशा स्टेनकोविक ने फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वो बिग बॉस 8 का भी हिस्सा रहीं और नच बलिए 9 में भी दिखाई दीं. इसी बीच उनकी हार्दिक पंड्या से मेल मुलाकातें बढ़ने लगीं. हार्दिक पंड्या के साथ लिव इन में रहते हुए ही नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. पिछले साल यानी कि साल 2023 में वैलेंटाइन डे पर भी दोनों ने दोबारा शादी रचाई. हिंदू रीति रिवाज से हुई उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. दोनों के बेटे का नाम अगस्त्य है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
अमेरिका को विज्ञान में क्यों चाहिए भारतीय छात्र, चीनी नहीं?