स्कूल ड्रेस में छोटी सी बच्ची ने पुष्पा के ‘सामी सामी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, रश्मिका और रेमो हुए दीवाने  

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (2021) का खुमार लोगों के दिलों से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. बच्चे, बुढ़े, जवान सब पर इसका खुमार देखा गया था. हालिया वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्ची इस गाने पर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (2021) का खुमार लोगों के दिलों से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म के गाने और डायलॉग्स पर लोगों ने खूब रील बनाया था. बच्चे, बुढ़े, जवान सब पर इसका खुमार देखा गया था. हालिया वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्ची इस गाने पर ग्रुप डांस कर रही हैं. हालांकि सबको छोड़ वह अपनी ही धुन में डांस किए जा रही है. लोग इसके मूव्स और एक्सप्रेशन के दीवाने हो रहे हैं. हर कोई इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहा है. 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' स्कूल स्कूल ड्रेस पहने छोटी बच्ची के 'सामी सामी' डांस पर लोग फिदा हो रहे हैं. इस वीडियो को रश्मिका मंदाना ने भी शेयर किया है. फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस बच्ची की फैन हो गई हैं . उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भी इस क्लिप को शेयर किया और बच्ची से मिलने की इच्छा जताई. इसके बाद अब इस बच्ची के वीडियो को remo Dsouza ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस बच्ची के डांस को रेमो और उनकी वाइफ एंजॉय करते दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इसे देखो. माय गॉड इसके एक्सप्रेशन...ग्रेस एंड दी बेस्ट. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बुधवार, 14 सितंबर को बच्ची का डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, मेरा दिन बना दिया... मुझे इस क्यूटी से मिलना है... मैं यह कैसे कर सकती हूं? कुछ यूजर्स ने तो बच्ची के डांस को एकदम परफेक्ट व क्यूट बताया है. यह वीडियो 31 सेकंड का है. यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया था. 

Advertisement

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत