माधुरी के गाने पर छोटी बच्ची ने उन्हीं को दे दी टक्कर, डांस-एक्सप्रेशन देख धक-धक गर्ल भी ले सकती हैं क्लास, लोग बोले- फ्यूचर स्टार

नब्बे के दशक में एक दौर ऐसा आया जब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के लीड एक्टर्स से भी अधिक फीस लिया करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' भी उन्हीं में से एक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नब्बे के दशक में एक दौर ऐसा आया जब माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के लीड एक्टर्स से भी अधिक फीस लिया करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' भी उन्हीं में से एक है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को सलमान खान से अधिक फीस मिली थी. फिल्म में एक डांस नंबर से माधुरी ने सभी का दिल जीत लिया था. उसी गाने पर एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. ‘हम आपके हैं कौन' फिल्म का ‘माए नी माए' गाने पर नन्ही सी बच्ची ने एकदम माधुरी के स्टाइल में डांस किया है.

बच्ची का जबरदस्त एनर्जेटिक डांस

डांस के स्टार नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक 6-7 साल की बच्ची माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग ‘माए नी माए मुंडेर पर तेरी बोल रहा है कागा..' गाने पर बेहद एनर्जेटिक डांस किया है. वीडियो में बच्ची ऑरेंज कलर का लहंगा पहने दिख रही है. ये वीडियो किसी डांस रियलिटी शो का लग रहा है, जिसमें बच्ची अपनी परफॉर्मेंस दे रही है. जबरदस्त डांस स्टेप्स के साथ ही बच्ची के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं.

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति किचन में करते दिखे कलाकारी, एक्ट्रेस नहीं साथ में थीं कोई और आपने देखा वीडियो ?

Advertisement
Advertisement

लोगों ने की तारीफ

वीडियो को 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर जमकर डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये तो जूनियर माधुरी दीक्षित है. वहीं दूसरे ने इस बच्ची को फ्यूचर माधुरी बताया. तीसरे ने लिखा, सो नाइस स्वीटो.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?