धान की रोपाई करते हुए बच्ची ने अचानक से शुरू कर दिया डांस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

पांच साल की बच्ची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की बच्ची भरी दोपहर में धान की रोपाई कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जमकर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की 5 साल की बच्ची किसी मंच पर नहीं बल्कि खेत में डांस करती दिखाई दे रही हैं. वह एक हाथ से धान की रोपाई कर रही है तो वहीं दूसरे हाथ से डांस के एक्शन कर रही है. फैन्स इस वीडियो को देख हैरान रह गए हैं. इंटरनेट पर इस बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस बच्ची के एक्सप्रेशन की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

पांच साल की बच्ची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की बच्ची भरी दोपहर में धान की रोपाई कर रही है. वहीं रोपाई करते हुए वह अचानक डांस करना शुरू कर देती है. इंटरनेट पर इस बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है इतने गुण बच्ची ने तो दिल ही जीत लिया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा बहुत खूब. तो वहीं एक यूजर ने कहा आजकल के बच्चे तो खेती करने से भागते हैं, लेकिन इस बच्ची ने रोपाई के साथ ही अपने शौक को भी पूरा कर रही है क्या बात है. बता दें की लोग बच्ची की सराहना करते थक नहीं रहे हैं.

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग