VIDEO: पंजाबी गाने पर छोटी लड़की ने किया ऐसा डांस लोगों का खुला रह गया मुंह, बोले- बच्ची है या पटाखा

इन दिनों सोशल मीडिया पर गिद्दा कर रही छोटी बच्ची का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बच्ची के परफेक्ट डांस स्टेप्स देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी कल्चर की बात ही अलग है. खाने और पहनावे से लेकर पर्व-त्यौहार सब इतना जानदार और कलरफुल होता है कि बस मजा आ जाए. पंजाबी लोगों का मस्त मौला अंदाज दिल लुभाने वाला होता है. पंजाबियों को भांगड़ा और गिद्दा करते हुए देखना भी किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है. पंजाबी फोक डांस अपने एनर्जेटिक और क्विक डांस स्टेप्स की वजह से पूरे देश में फेमस है. भांगड़ा और गिद्दा करने वाले के साथ देखने वाले भी एनर्जी से लबालब हो जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गिद्दा कर रही छोटी बच्ची का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बच्ची के क्विक और परफेक्ट डांस स्टेप्स देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं.

गजब की एनर्जी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सलवार और दुपट्टा ओढ़ कर पंजाबी स्टाइल में तैयार छोटी बच्ची पंजाबी गाने पर फुल एनर्जी के साथ थिरकते हुए नजर आ रही है. छोटी सी बच्ची का इतना फास्ट और एनर्जेटिक डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और उसके टैलेंट को सलाम कर रहे हैं. गिद्दा कर रही बच्ची पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर गिद्दा कर रही छोटी बच्ची के डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.
 

Advertisement

'बच्ची है या पटाखा'

इंस्टाग्राम पर गिद्दा कर रही छोटी बच्ची का वीडियो छाया हुआ है. व्यूज और लाइक्स बटोर रहे इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. ओन्ली सूट नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 10 लाख 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स बच्ची के तारीफों की पुल बांधते नजर आ रहे हैं. बच्ची के डांस की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इतने अच्छे से तो बड़े भी गिद्दा नहीं कर पाते हैं." डांस वीडियो में बच्ची की एनर्जी देख कर दंग रह गए एक यूजर ने लिखा, "बच्ची है या पटाखा." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ओह ये तो प्योर पंजाबन है भाई."

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic