छोटी बच्ची ने चुन्नी को बनाई साड़ी, फिर किया मैंने प्यार किया के बिन सजना गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल तो हर कोई हो गया फैन

सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया के 35 साल पूरे होने के बाद दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने की खबरों के बीच छोटी बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Maine Pyaar Kiya completes 35 years: सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया, जिसे हाल ही में 35 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म को जितना प्यार पहले मिला था उतना आज भी मिल रहा है, जिसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल रील को देखकर लगाया जा सकता है. इंटरनेट यूजर्स इंस्टाग्राम और एक्स पर अपने डांस वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो चुन्नी की साड़ी बनाकर पहनने के बाद सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया के बिन सजना गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार बरसाते दिख रहे हैं. 

गीत कौर बग्गा के इंस्टाग्राम पर यह डांस वीडियो शेयर किया गया है, जो कि एक इंटरनेट पर्सनैलिटी, एक्टर और डांसर हैं. वह सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह मैंने प्यार किया के गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस प्यार लुटा रहे हैं. उनके क्यूट एक्सप्रेशन और डांस मूव्स देख फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि जिस फिल्म के वजह से घर-घर में प्रेम के नाम से मशहूर हुए सलमान खान की अब वह फिल्म यानी मैंने प्यार किया एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हाल ही में फिल्म को रिलीज हुए 35 साल हो चुके हैं, जिसके चलते यह दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है. 23 अगस्त को सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया पीवीआर- आईनॉक्स और सिनेपोलिस की कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र