इंडियन टीम के वर्ल्ड कप हारने पर फूट-फूटकर रोने लगी नन्ही फैन, दिया ऐसा रिएक्शन लोग बोले- हमारी भी यही हालत है

टीम इंडिया की एक नन्ही सी फैन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद इस नन्हीं सी फैन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
वर्ल्ड कप में इंडिया के हारने पर फूट-फूटकर रोई नन्ही फैन
नई दिल्ली:

ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत की करारी हार ने न सिर्फ इंडियन टीम का सपना तोड़ा बल्कि करोड़ों फैंस का दिल भी टूट गया. जो आंसू इंडियन टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली की आंखों में छलके, भारतीय फैंस के आंखों से भी वहीं आंसू बहे. टीम इंडिया की एक नन्ही सी फैन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंडिया की हार के बाद इस नन्हीं सी फैन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

बच्ची का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

saanjh_thesuperstar31 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में टीम इंडिया की एक नन्ही सी फैन नजर आती है, जो भारत के वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई. वीडियो में बच्ची फूट-फूट कर रोती नजर आती है. बच्ची सबसे पहले अपनी मां के पास आकर कहती है कि ‘मम्मा इंडिया हार गई' और फिर जोर-जोर रोने लग जाती है. वह बिस्तर पर लोट-लोट कर रोती है. बच्ची की मां उसे समझाने की काफी कोशिश करती सुनाई देती है, लेकिन बच्ची कुछ भी नहीं सुनती और बस रोती ही जाती है. वह घर में घूम-घूम कर सभी सदस्यों से कहती है कि ‘इंडिया हार गई, ऐसा नहीं होना चाहिए था'.

Advertisement

बच्ची का रोना देख इमोशनल हुए लोग

वीडियो पर महज एक दिन में लगभग 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस बच्ची की मासूमियत को देख कायल हो गए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मेरा भी कुछ यहीं हाल था. दूसरे ने लिखा, इससे पता चलता है कि इंडिया में क्रिकेट महज एक खेल नहीं है....लोगों की भावनाएं इससे जुड़ी है. तीसरे ने लिखा, बच्ची को देख मुझे भी रोना आ रहा है. वहीं एक यूजर ने सांत्वना देते हुए कहा, नेक्स्ट टाइम बेटा.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India