खेतों में हल जोत रहा था यह नन्हा बालक, Video शेयर कर बॉलीवुड राइटर बोले- किसानों को कैसे थका पाओगे रे...

बॉलीवुड लेखक और स्क्रीनप्ले राइटर रामकुमार सिंह (Ramkumar Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक नन्हा बालक हल जोतता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कृषि कानूनों (Farm Law) को लेकर किसान अभी भी दिल्ली के तीनों बॉर्डर सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर डटे हुए हैं. किसानों ने हाल ही में पूरे देश में चक्का जाम किया था. जिसमें देश के कई राज्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अब इसी बीच मशहूर लेखक और स्क्रीनप्ले राइटर रामकुमार सिंह (Ramkumar Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा खेतों में बैल जोतता नजर रहा है. हालांकि, वीडियो इसलिए भी हैरान कर देने वाला है क्योंकि इसमें जो बालक दिखाई दे रहे है, वह बेहद ही कम उम्र का लग रहा है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रामकुमार सिंह (Ramkumar Singh Twitter) ने लिखा, "बड़े किसान तो आंदोलन में हैं छोटे किसान ने खेत संभाल रखा है. किसान का बच्चा यहां से शुरू करता है कैसे थका पाओगे रे." रामकुमार सिंह द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बाकई हैरान कर देने वाला है. इस ट्वीट के जरिए रामकुमार सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement


वहीं, किसान आंदोलन की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फिर किसानों से अपील की कि वे बातचीत की मेज़ पर लौटें, उनके सुझाव माने जाएंगे. हालांकि कांग्रेस ने भाषण के दौरान उन पर ग़लतबयानी का आरोप लगाया. पीएम ने कहा, 'वार्ता का रास्ता हमेशा खुला है, कोई कमी है तो दूर करेंगे, कोई ढिलाई है तो ठीक करेंगे, राज्यसभा में प्रधानमंत्री ने फिर किसानों से अपील की कि वे हड़ताल ख़त्म कर दें.' उन्‍होंने कहा, "हम सब मिल बैठकर बात करने को तैयार हैं मैं आज सदन से भी निमंत्रण देता हूं.MSP (न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य) था, MSP है और MSP रहेगा हमें भ्रम नहीं फैलाना चाहिए."

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Bihar: Patna NIT की छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस और FSL कर रही मामले की जांच