कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का बच्चा-बच्चा बन गया है फैन, एक्टर बोले- मेरे लिए इससे बड़ा इनाम क्या होगा

कार्तिक आर्यन अपने अंदाज स्टाइल और अपने शानदार अभिनय से फैन्स का दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैन्स तो कार्तिक के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन अपने अंदाज स्टाइल और अपने शानदार अभिनय से फैन्स का दिल जीत लेते हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैन्स तो कार्तिक के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं बता दें कि कार्तिक कि भूल भुलैया फिल्म इसी साल मई में रिलीज हुई है. फिल्म शानदार कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म में कार्तिक का अंदाज और उनके डायलॉग्स का बच्चा बच्चा दीवाना है. वहीं हाल ही में कार्तिक ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा किस तरह कार्तिक की फिल्म की तारीफ करता दिखाई दे रहा है. 

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा कार्तिक की तारीफ करता दिखाई दे रहा है वह कहता है 'आपका भूल भुलैया 2 आया था ना सर, इसके बाद कार्तिक भी हां आया था.बोलते हैं जिसके बाद बच्चा कहता है, सर बहुत अच्छा लगा था. इसके बाद वह हाथ से फोन का साइन बनाकर मुस्कुराने लगता है'.

बता दें कि कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे लिए इससे बड़ इनाम कोई नहीं हो सकता है'. इस वीडियो पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन देखा जा सकते हैं. काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन अब वे 'शहजादा' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी. इसके अलावा कार्तिक के पास 'फ्रेडी' फिल्म का भी ऑफर है. यह फिल्म एकता कपूर के निर्देशन में बन रही है. 

Advertisement

VIDEO: कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!