Liger स्टार विजय देवराकोंडा बेहद स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी पहचान बनाई है. विजय देवराकोंडा अब जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर (Liger)' में नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Liger स्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) बेहद स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी पहचान बनाई है. विजय देवराकोंडा अब जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर (Liger)' में नजर आएंगे. हाल ही में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका लुक देखने लायक है. हाल ही में विजय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विजय मुंबई से हैदराबाद जा रहे थे तभी उन्हें काफी स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया.

विजय (Vijay Deverakonda) के वायरल हो रहे वीडियो में वह फोन पर बात करते हुए एयरपोर्ट के अंदर जा रहे थे तभी पैपराजी उनके कई फोटो क्लिक किये.  विजय ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आ रहें थे. हाल ही में विजय की फिल्म 'लाइगर (Liger)' का पोस्टर रिलीज किया गया.  करण जौहर (Karan Johar) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बड़े पर्दे के राजा और कई दिलों के मालिक, 'लाइगर' को प्रस्तुत करते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं. विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे. फिल्म को पुरी जगंनाध डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा."

बता दें, फिल्म 'लाइगर (Liger Film)' में विजय देवराकोंडा एक बॉक्सर का किरदार अदा करेंगे. इसके लिए उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?