Liger Collection: आमिर या अक्षय नहीं यह साउथ का स्टार बन सकता है बॉक्स ऑफिस का अगला सिकंदर, रिलीज से पहले ही भर गई झोली

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बड़े बजट की इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जहां धीमी शुरुआत रही है, वहीं बॉलीवुड में चिंता की लहर भी दौड़ गई है. लेकिन एक सितारे पर उम्मीदें टिकी हैं.

Liger Collection: आमिर या अक्षय नहीं यह साउथ का स्टार बन सकता है बॉक्स ऑफिस का अगला सिकंदर, रिलीज से पहले ही भर गई झोली

क्या यह एक्टर बनेगा बॉक्स ऑफिस का अगला सिकंदर

नई दिल्ली :

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बड़े बजट की इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जहां धीमी शुरुआत रही है, वहीं बॉलीवुड में चिंता की लहर भी दौड़ गई है. साल 2022 में अभी तक द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 को छोड़ दिया जाए तो अभी तक किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की कहानी नहीं लिखी है. लेकिन साउथ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे अर्जुन रेड्डी फेम एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्म उद्योग के लिए अच्छी खबर लेकर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल ली है और प्रॉफिट में आ गई है. 

ट्रैकटॉलीवुड नाम की वेबसाइट ने जानकारी दी है कि विजय देवरकोंडा की फिल्म ने रिलीज से पहले लगभग 90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लाइगर को लेकर जारी की गई इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के आंध्र प्रदेश में थिटरिकल राइट्स 28 करोड़ रुपये में बिके हैं जबकि राज्य के अन्य जिलों में 9 करोड़ में बिके. कर्नाटक में 5.5 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 2.5 करोड़ रुपेय और केरल में 1.2 करोड़ रुपये जबकि निजाम में फिल्म थिएटर रिलीज के अधिकार 25 करोड़ में बिके हैं. जबकि फिल्म के हिंदी संस्करण के राइट्स 10 करोड़ में बेचे गए हैं. फिल्म के ओवरसीज रिलीज के राइट्स लगभग आठ करोड़ रुपये में बिके हैं.

इस तरह लाइगर ने लगभग 90 करोड़ रुपये रिलीज से पहले कमा लिए हैं. हालांकि फिल्म का बजट लगभग 60 करोड रुपये बताया जा रहा है. लाइगर को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विजय देवरकोंडा के अलावा अनन्या पांडे और राम्या भी हैं. फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'लाल सिंह चड्ढा' को पहले दिन कैसी मिली ओपनिंग?