Leo First Review: विजय की फिल्म 'लियो' का सबसे पहला रिव्यू, इस एक्टर ने तीन अक्षर लिख दे दिया फिल्म से जुड़ा बड़ा हिंट

Leo First Review: तलपती विजय की लियो को लेकर फैन्स में जोरदार एक्साइटमेंट है. लियो का पहला रिव्यू सामने आ गया है और इसमें एक ऐसी बात है जिसे स्पॉयलर कहा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Leo First Review: जानें कैसी है तलपती विजय की लियो
नई दिल्ली:

Leo First Review: तलपती विजय की फिल्म का रिलीज होना यानी सिनेमाई पर्दे पर फैन्स का बड़ा जलसा होने के बराबर है. अब ये नजारे आम होंगे जब थिएटर के बाहर फैन्स की लंबी कतारें होंगी. टिकट की खातिर और अपने सुपरस्टार तलपति विजय के लिए अपना प्यार जताने की खातिर कुछ फैन्स अलग-अलग स्वांग रचकर थिएटर तक पहुंचेंगे. फैन्स कुछ ऐसी ही तैयारी तलपती विजय की अपकमिंग फिल्म लियो को लेकर भी कर रहे हैं. फैन्स की ये प्लानिंग पूरी हो पाती उससे पहले ही तमिलनाडु के मंत्री और एक्टर उदयनिधि स्टालिन ने फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट कर दिया. जिसके बाद कुछ फैन्स ने इस ट्वीट को स्पॉइलर भी करार दिया है.

लियो 19 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन उदयनिधि स्टॉलिन ने लियो का स्पेशल शो देखा. जिसके बाद वो खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं सके. रेड जायंट मूवी के ओनर उदयनिधि स्टालिन ने फिल्म की तारीफ में थंब्स अप के इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि तलपती विजय अन्ना, डायरेक्टर लोकेशन एक्सीलेंट फिल्म मेकिंग. इसके बाद सबके नाम के हैशटेग भी लगाए. एक हैशटेग में उन्होंने लिखा LCU. आखिर में लिखा ऑल द बेस्ट टीम.

Advertisement

तलपती विजय की फिल्म लियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स ने इस ट्वीट के बाद तलपती विजय की तारीफ में ट्वीट करना शुरु किया. एक फैन ने लिखा कि सभी को इस फिल्म का इंतजार है. एक फैन ने बहुत सारे पटाखों का इमोजी पोस्ट कर सवाल किया कि इसे और लंबा करके सेलिब्रेट कर सकते हैं. लेकिन कुछ फैन्स ने एलसीयू पर सवाल उठाते हुए लिखा कि इससे फिल्म का सस्पेंस अपने आप खत्म हो गया. बहुत सारे फैन्स ने सिर्फ एलसीयू लिख कर ट्वीट किया है. एलसीयू का मतबल है लोकेश कंगराजन यूनिवर्स, जिससे फैन्स को ये आसानी से अंदाजा हो रहा है कि फिल्म किस तरह की होगी और इसका उनका बाकी फिल्मों से कोई कनेक्शन भी हो सकता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना