इस पंजाबी सॉन्ग के आगे शाहरुख, सलमान और आमिर खान सबके गाने फेल, यूट्यूब पर अब तक मिले 170 करोड़ व्यूज

पंजाबी का यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए पंजाबी गानों की लिस्ट में टॉप पर है. इस गाने के व्यूज के आगे तो आमिर, सलमान, शाहरुख और अक्षय के गानों के व्यूज भी फीके लगेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पंजाबी के इस गाने ने यूट्यूब पर बनाए हैं कई रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Lehanga Video Song: पंजाबी गानों का क्रेज लोगों में बहुत है. कोई भी पार्टी या शादी इन गानों के बगैर अधूरी है. पंजाबी गानों में बीट होती है जो हर किसी को डांस करने के लिए मजबूर कर देती है. इसी वजह से इन गानों को बहुत पसंद किया जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी पंजाबी गानों के फैंस होते हैं. वो सोशल मीडिया पर पंजाबी गानों पर रील्स भी शेयर करते रहते हैं. कुछ पंजाबी गाने ऐसे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार के गानों को भी पीछे छोड़ दिया है. हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो जस मानक का लहंगा है. ये गाना जब रिलीज हुआ था उसके बाद से ही सबके मुंह पर चढ़ गया था. इसे रिलीज हुए टाइम हो चुका है लेकिन अब भी लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है.

Advertisement

जस मानक का गाना लहंगा 2019 में रिलीज हुआ था. इस गाने में जस के साथ बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा नजर आईं थीं. इस गाने के बाद से ही माहिरा और ज्यादा फेमस हो गई थीं. इस गाने में उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. इस गाने को यूट्यूब पर 11 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इसे अब तक 170 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

जस मानक का लहंगा पंजाबी सॉन्ग

इस गाने पर लोग आज भी कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये मई 2024 है और कितने लोग अभी भी इसे सुन रहे हैं.  एक ने लिखा- ये गाना पुराना हो चुका है लेकिन फिर भी अच्छा लगता है सुनने में. एक ने लिखा- इस गाने को पूरे इंडिया ने सुना है. लहंगा गाने को रिलीज हुए कई साल हो गए हैं लेकिन इसे अक्सर सुनते रहते हैं और इस पर रील्स भी बनती रहती हैं.

Advertisement

जस मानक का पूरा नाम जसप्रीत सिंह मानक है. उन्हें प्राडा, सूट पंजाबी, लहंगा, व्याह और बॉस जैसे गानों के लिए पहचाना जाता है. जस मानक का लहंगा सॉन्ग जब आया था तो उस समय वह 19 साल के थे. जस मानक सिंगर होने के साथ ही गीतकार भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान