लारा दत्ता को ट्रोलर्स बुलाते हैं बुड्ढी-मोटी, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल में उन लोगों पर कमेंट किया जो उनकी किसी की भी तस्वीर पर लुक्स और उम्र के मामले में कमेंट करने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लारा दत्ता को क्या कहते थे ट्रोलर्स
नई दिल्ली:

लारा दत्ता ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर नफरत भरे कमेंट्स और ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं. वही ट्रोलिंग जिसका सामना मशहूर हस्तियों को अक्सर करना पड़ता है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर और मिस यूनिवर्स 2000 ने कहा कि वह ट्रोल्स से अछूती नहीं रही हैं भले ही सोशल मीडिया पर उनके 'बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स नहीं हैं'. जब लारा से ऑनलाइन ट्रोलिंग और निगेटिविटी पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "पर्सनल लेवल पर देखें तो मुझे लगता है कि मैं सोशल मीडिया पर हूं लेकिन इतनी मैसिव पहुंच नहीं है.'' 

Advertisement

"मैं इस प्लैटफॉर्म पर हूं. मैं यहां हूं लेकिन उतनी नहीं हूं जितना की मैं वहां होना चाहती हूं. अगर मुझे फॉलोअर्स और कमेंट्स की भूख होगी तो मैं इससे मिलने वाली हर अच्छी और बुरी चीज को लेना होगा. तो सोशल मीडिया पर मेरे साथ वही लोग हैं जिनसे मैं वाकई जुड़ना चाहती हूं या शेयर करना चाहती हैं. तो मेरे पास लंबी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग नहीं है लेकिन जो भी हैं वो जेनुइन और सच्चे लोग हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं. मैं बहुत सारे ट्रोल्स या भद्दे कमेंट्स या इस तरह की चीजों से नहीं निपटती. मेरा मतलब है, बेशक राय रखना उनका अधिकार है आप जानते हैं और वे आपसे कुछ कहेंगे. बहुत से लोग कहते हैं 'अरे बूढ़ी हो गई', 'अरे मोटी हो गई' क्या इससे असल में मुझ पर कोई फर्क पड़ेगा? ऐसा नहीं है. मैं यह भी जानता हूं कि कुछ गुमनाम लोग हैं. मैं नहीं जानती कि ऐसा कोई व्यक्ति अपनी जिंदगी में क्या कर रहा है. इसलिए मैं किसी और के बारे में फैसला नहीं ले सकती."

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत