ललित मोदी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाया सुष्मिता का नाम और फोटो, फैंस ने पूछा- इतनी जल्दी ब्रेकअप ?

इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना करने वाले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को हटा दिया है. साथ ही उनका नाम हटाने के लिए अपना बायो भी बदल दिया है.  दो महीने पहले उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ललित मोदी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाया सुष्मिता का नाम और फोटो
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना करने वाले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को हटा दिया है. साथ ही उनका नाम हटाने के लिए अपना बायो भी बदल दिया है.  दो महीने पहले उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था, जिसके बाद से दोनों काफी सुर्खियों में थे. आईपीएल के पहले अध्यक्ष ललित मोदी ने जुलाई में पहली बार पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया और मालदीव से अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा कीं.

इसके तुरंत बाद उन्होंने एक्ट्रेस के साथ अपनी तस्वीर को फोटो-शेयरिंग ऐप पर प्रोफ़ाइल फोटो लगाया. उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल के साथ अपनी बायो भी अपडेट किया. सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा के बाद ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक्ट्रेस को अपना बेटरहाफ बताते हुए लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. हालांकि, मंगलवार की सुबह, उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक अलग प्रोफ़ाइल तस्वीर थी, और एक्ट्रेस का नाम अब बायो में नहीं था. 

इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर कुछ दिन पहले अपने रिश्ते को पब्लिक करने के बाद आखिर ललित मोदी ने यह बदलाव क्यो किया है. दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी हैं. यूजर मीडिया पर लिख रहे हैं कि ललित मोदी ने अपना बायो बदल दिया है. क्या उनका और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य सीजन 2 में देखा गया था. 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report