लाल सलाम में स्पेशल कैमियो के लिए रजनीकांत ले गए इतनी फीस, लोग कहेंगे- यू हीं नहीं कहते 'थलाइवा'

Rajnikanth Fees For Lal Salaam: थलाइवा रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की लाल सलाम के लिए ली गई फीस कर देगी हैरान. उनकी फीस फिल्म के बजट पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rajinikanth Fees for Lal Salaam: लाल सलाम में कैमियो के लिए रजनीकांत की फीस का खुलासा
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत को थलाइवा कहा जाता है. उनकी जहां फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाकेदार कमाई करती हैं तो वहीं अकेले के दम पर वह ब्लॉकबस्टर फिल्में दे देते हैं. वहीं फीस के तो क्या ही कहने 73 साल के एक्टर की फीस इतनी है कि एक हाई क्लास बजट की फिल्म बन जाए. इसी बीच थलाइवा की लाल सलाम की चर्चा जोरों पर है, जिसमें रजनीकांत के कैमियो रोल की फीस की डिटेल भी सामने आई है, जो लोगों को हैरान कर सकती है. ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत का 'लाल सलाम' में स्पेशल कैमियो है. वहीं उनका स्क्रीन टाइम 30 से 40 मिनट का बताया जा रहा है. इस स्पेशल कैमियो के लिए सुपरस्टार ने एक मिनट के लिए एक करोड़ लिए हैं. यानी सिर्फ एक कैमियो के लिए 30 से 40 करोड़ की फीस ली है, जो अमाउंट हैरान कर देने वाला है क्योंकि फिल्म का बजट केवल 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, जिसकी वजह से रजनीकांत की फीस बजट का एक तिहाई हिस्सा है.  

Advertisement

लाल सलाम की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत

लाल सलाम के साथ ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में नौ साल बाद कमबैक कर रही है, जिसमें लीड रोल में विष्णु विशाल और विक्रांत नजर आ रहे हैं. जबकि संगीत एआर रहमान ने दिया है. इतना ही नहीं फिल्म में कपिल देव का एक छोटा सा रोल भी है. वहीं हाल ही में इसका टीजर भी सामने आया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. बता दें, रजनीकांत की साल 2023 में आई फिल्म जेलर ने भी 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी, जिसके चलते यह ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India