Lal Salaam Box Office Collection Day 4: रजनीकांत का स्टारडम नहीं बचा पाया फिल्म, थलाइवा की इमेज खराब कर सकती है चौथे दिन की कमाई

Lal Salaam Box Office Collection Day 4: सुपर स्टार रजनीकांत का लंबा कैमियो भी इस फिल्म को नहीं बचा पाया. चौथे दिन की रिपोर्ट देखकर चौंक सकते हैं आप.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लाला सलाम में रजनीकांत का कैमियो है
नई दिल्ली:

 Lal Salaam Box Office Collection Day 4: सुपरस्टार रजनीकांत एक डिटेल्ड कैमियो में हैं. इस फिल्म यानी लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. Sacnilk.com की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक लाल सलाम को अपने पहले सोमवार यानी कि 12 फरवरी को भारत में सभी भाषाओं में ₹1 करोड़ से थोड़ा ऊपर का कलेक्शन करने की उम्मीद है. 

लाल सलाम बॉक्स ऑफिस अपडेट

लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि रजनीकांत-स्टारर भारत में सभी भाषाओं में चौथे दिन ₹1.13 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. लाल सलाम ने पहले दिन ₹3.55 करोड़ और दूसरे दिन ₹3.25 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन इसका कलेक्शन ₹3.15 करोड़ रहा. तो चार दिनों के बाद कुल कलेक्शन ₹11.08 करोड़ रहा है. इसी रिपोर्ट के मुताबित लाल सलाम के तमिल शो में सोमवार को 14.58% और तेलुगु शो में 17.40% ऑक्यूपेंसी मिली थी.

Advertisement

इस फिल्म में रजनीकांत मोइदीन भाई के रोल में हैं. जीविता राजशेखर ने मोइदीन की बहन का रोल किया है और निरोशा ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है. विष्णु विशाल और विक्रांत थिरु और शम्सुद्दीन के लीड रोल निभाते नजर आएंगे. उन्हें बचपन से ही एक दूसरे के कॉम्पिटीशन के तौर पर देखा जाता था. इस स्पोर्ट्स ड्रामा का पहला पार्ट गांव के इर्द-गिर्द घूमता है और कैसे हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच मुकाबले की भावना गहरी होती जाती है. फिल्म में विक्रांत, सेंथिल, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई भी अहम रोल निभाते नजर आए हैं.

फिल्म का बैग्राउंड स्कोर एआर रहमान ने किया है. बड़े तमिल प्रोडक्शन हाउस में से एक लाइका प्रोडक्शंस ने इस प्रॉजेक्ट को बड़े पैमाने पर फाइनैंस किया. बजट की बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के लिए थलाइवा ने 40 करोड़ तक की फीस ली है जो कि बजट का आधे से ज्यादा हिस्सा दिख रही है. हालांकि थलाइवा के स्टारडम के आगे बेहद कम है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई