Lal Salaam Box Office Collection Day 3: आ गई लाल सलाम की वीकेंड रिपोर्ट, जानें रजनीकांत की फिल्म पास हुई या फेल

Lal Salaam Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार रजनीकांत की स्पेशल कैमियो वाली मूवी लाल सलाम पहले वीकेंड पर कुछ खास कमाल करती हुई नहीं दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Lal Salaam Box Office Collection Day 3 लाल सलाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
नई दिल्ली:

Lal Salaam Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसमें रजनीकांत का स्पेशल कैमियो और एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म को दर्शकों का प्यार थलाइवा की अन्य फिल्मों जितना तो नहीं लेकिन प्यार मिल रहा है. इसी बीच पहले लाल सलाम की वीकेंड रिपोर्ट आ गई है, जिसे देखकर फैंस को जरुर झटका लग सकता है क्योंकि रजनीकांत की मूवी ने इतनी कम कमाई हासिल की है. 

Advertisement

लाल सलाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, तीसरे दिन लाल सलाम ने केवल 3 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि पहले दिन यह आंकड़ा 3.55 करोड़ का था. वहीं दूसरे दिन 3.25 करोड़ पर कमाई पहुंची. इसके बाद भारत में लाल सलाम का कलेक्शन 9.70 करोड़ तक जा पहुंचा, जो कि काफी कम है. हालांकि आने वाले हफ्ते में फिल्म का क्या हाल होता है देखने लायक होगा. 

गौरतलब है कि लाल सलाम में रजनीकांत कैमियो किरदार में हैं, जहां वह मोइदीन भाई नाम के मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म का साउंडट्रैक एआर रहमान ने किया है. प्रमुख तमिल प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने इस प्रॉजेक्ट को बड़े पैमाने पर वित्तपोषित किया है. फिल्म की बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनीं लाल सलाम में रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो बताया जा रहा है. वहीं फिल्म के लिए थलाइवा ने 40 करोड़ तक की फीस ली है, जो कि काफी ज्यादा है. हालांकि सुपरस्टार के स्टारडम के आगे बेहद कम है.  

Advertisement

    
 

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस