लगान की एक्ट्रेस 23 साल में बदली ऐसी पहचानना भी हुआ मुश्किल, फोटो देख फैन्स रह गए हक्के-बक्के, बोले- ये वही मासूम गौरी है?

लगान, मुन्ना भाई MBBS जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इतने साल बाद ग्रेसी को देखने के बाद फैन्स ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने सिर्फ अपनी स्माइल से ही लोगों पर जादू चला दिया था. कोई भी फिल्म हिट कराने के लिए उनकी स्माइल और मासूमियत ही काफी थी. उन्हीं में से एक ग्रेसी सिंह भी हैं. ग्रेसी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई मूवीज और शो में काम किया है. उनकी कई फिल्में बेशक फ्लॉप रही हों, लेकिन फैंस को कभी ग्रेसी से शिकायत नहीं रही है क्योंकि वो अपनी एक्टिंग के साथ मासूमियत से लोगों को दीवाना बना लेती थीं. ग्रेसी ने आफताब शिवदसानी के साथ फिल्म मुस्कान में काम किया था. इस फिल्म के गाने इतने फेमस हो गए थे कि ग्रेसी हर जगह छा गई थीं. ये फिल्म 2004 में आई थी और ग्रेसी के तब और अब के लुक में जमीन आसमान का फर्क आ गया है.

ग्रेसी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके तब और अब के लुक में बहुत अंतर आ गया है. हालांकि जो नहीं बदला है वो उनकी स्माइल और मासूमियत है. ग्रेसी की मुस्कान फिल्म के गाने की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस को पुराने दिन याद आ गए हैं. वो वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

फैंस को याद आई मुस्कान

फैंस ग्रेसी के वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- मुस्कान मूवी मेरी सिस्टर को बहुत पसंद है, बचपन में उसके लिए सीडी प्लेयर और सीडी किराए पे लिया था. दूसरे ने लिखा- लगान गंगाजल, मुस्कान...सिंपल एक्ट्रेस जिसमें कोई एटिट्यूड नहीं है. एक ने लिखा- अरे मामू जे तो अपनी चिंकी भाभी है.

Advertisement

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ग्रेसी ने अपने फिल्मी करियर में लाउडस्पीकर, संतोषम, अरमान, देशद्रोही, लगान, अमानत जैसी कई फिल्मों में काम किया है. ग्रेसी ने टीवी सीरियल संतोषी मां में भी काम किया है. इस शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली थी. कई लोग उन्हें आज भी संतोषी मां कहते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic