रातोंरात बदली दुल्हन, दूल्हे के साथ हो गया धोखा, आमिर खान की एक्स वाइफ की फिल्म का ट्रेलर देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन

Laapataa Ladies Trailer On Youtube: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने फिल्म डायरेक्ट की है. इस फिल्म का नाम लापता लेडीज है. आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी ये फिल्म सभी को खूब हंसाने वाली है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Laapataa Ladies Trailer आमिर खान के प्रोडक्शन में बनीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Laapataa Ladies Trailer: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने फिल्म डायरेक्ट की है. इस फिल्म का नाम लापता लेडीज है. आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी ये फिल्म सभी को खूब हंसाने वाली है. आमिर ने फिलहाल एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है लेकिन वो इस समय अपने प्रोडक्शन हाउस पर खास ध्यान दे रहे हैं. अब लापता लेडीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें दुल्हन के बदलने की कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर देखने के बाद से फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

दुल्हनों की अदला बदली कर देगी हंसा हंसा कर लोटपोट

लापता लेडीज की बात करें तो ये दीपक कुमार की शादी है. जिसकी घर आते समय दुल्हन घुम हो जाती है. दीपक की शादी फूल से हुई होती है और घर पर पुष्पा आ जाती है. जैसे ही दुल्हे का परिवार दुल्हन की शक्ल देखता है तो उसका परिवार चौंक जाता है. उसके बाद दीपक अपनी दुल्हन के खो जाने की शिकायत दर्ज करवाता है. फूल की तलाश जारी हो जाती है. पर क्या दीपक को फूल मिल पाएगी? क्या पुष्पा गलती से दीपक के घर आई है? इसके पीछे पूरी क्या कहानी है ये जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा.

Advertisement

किरण राव ने शेयर किया ट्रेलर

किरण राव ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. उन्होंने लापता लेडीज का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- घूंघट उठ चुका है. लापता लेडीज का ट्रेलर हुआ रिलीज. लापता लेडीज बिपलब गोस्वामी की अवॉर्डि विनिंग स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई ने लिखे हैं. बीते साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लापता लेडीज की स्क्रीनिंग हुई थी. इस फिल्म को फेस्टिवल में बहुत पसंद किया गया था. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो प्रतिभा रंता, नितांशी गोयल, छाया कदम, गीता अग्रवाल और स्पर्श श्रीवास्तव अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election 2024: किसे मिलेगी ब्रिटेन की गद्दी? ऋषि सुनक की टक्कर कीर स्टार्मर से
Topics mentioned in this article