Laapataa Ladies Box Office Collection Day 6: साउथ की ऑपरेशन वेलेंटाइन पर भारी पड़ी बॉलीवुड की लापता लेडीज, बना लिया ये रिकॉर्ड

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 6: किरण राव की लापता लेडीज ने बॉक्स ऑफिस पर बजट की कमाई वसूल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Laapataa Ladies 6 Days Box Office Collection लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस डे 6
नई दिल्ली:

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई बार देखने को मिला की साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ती दिख रही है. लेकिन अब 1 मार्च को रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म ने बजट की कमाई करके साउथ की मूवी को धूल चटा दी है. जी हां हम बात कर रहे हैं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज की, जिसने छह दिनों में बजट की कमाई हासिल कर ली है. जबकि ऑपरेशन वेलेंटाइन अभी तक बजट का आधा कलेक्शन भी अपने नाम नहीं कर पाई है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, 5 करोड़ के बजट में बनीं फिल्म लापता लेडीज ने छह दिनों में 5.45 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. कलेक्शन देखें तो पहले दिन 75 लाख की मूवी ने ओपनिंग की थी. दूसरे दिन यह आंकड़ा 1.45 करोड़ तक पहुंचा. जबकि तीसरे दिन 1.7 करोड़ की फिल्म ने कमाई अपने नाम की. इसके बाद मंडे होने के चलते कमाई 50 लाख पर जा पहुंची. वहीं पांचवे दिन 55 लाख कलेक्शन रहा. जबकि छठे दिन 50 लाख कमाई लापता लेडीज ने अपने नाम की. 

Advertisement

वर्ल्डवाइड कमाई देखें तो लापता लेडीज ने 7.75 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर ली है. अन्य फिल्मों की बात करें तो 1 मार्च को रिलीज हुई साउथ की फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन ने भारत में 8.25 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 6.5 करोड़ तक ही पहुंच पाया है. 

Advertisement

फिल्म लापता लेडी की बात करें तो आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित कॉमडी ड्रामा फिल्म को किरण राव ने डायरेक्ट किया है. जबकि नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव , छाया कदम और रवि किशन अहम रोल में दिख रहे हैं. 
   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri की पारंपरिक भगवान जगन्नाथ रथयात्रा रविवार से शुरू होगी