Laal Singh Chaddha: ओटीटी पर धमाल मचा रही है नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट’, कायम है ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जलवा

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा बेशक सिनेमाघरो में दर्शकों को खींचने में कामयाब नहीं रही लेकिन OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर छाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Laal Singh Chaddha: ओटीटी पर 'लाल सिंह चड्ढा' का जादू कायम
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'द घोस्ट' भले ही सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म ने धमाल मचाया हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने इस फिल्म से लंबे समय बाद वापसी की है. फिल्म को दशहरा के मौके पर थियेटर्स में रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर पाई थी, हालांकि ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म टॉप पर छाई हुई है. नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में फिल्म द घोस्ट पहले नंबर पर है जबकि 'लाल सिंह चड्ढा' भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है.

नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट का हिंदी वर्जन भी नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में तीसरे पायदान पर है, जबकि फिल्म का तमिल वर्जन दसवें नंबर पर है. नागार्जुन और सोनल चौहान स्टारर द घोस्ट को नेटफ्लिक्स पर 2 नवंबर को रिलीज किया गया था. इसके पहले फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement

आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य अक्किनेनी और मानव विज लीड रोल हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा 6 अक्तूबटर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसका जादू अब भी कायम है. भले ही बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने कोई कमाल नहीं दिखाया लेकिन ओटीटी पर फिल्म ने धमाल मचाया हुआ है. इस हफ्ते फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर है.

Advertisement

इसके अलावा फिल्म दोबारा, कृष्णा वृंदा विहारी, द टेकओवर, द स्कूल और गुड एंड इविल और बुलेट ट्रेन भी नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium