Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 3: कछुए की रफ्तार आगे बढ़ रही आमिर की फिल्म, तीसरे दिन कमाई रही इतनी

आमिर की फिल्म ने अपने पहले दिन हल्की कमाई के साथ शुरुआत की. दूसरा दिन भी लाल सिंह चड्ढा के लिए ठंडा रहा है. वहीं तीसरे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
L
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. करीब 4 साल बाद फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है, लेकिन बावजूद इसके अभिनेता के फैंस और दर्शकों के बीच फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर वह क्रेज देखने को नहीं मिल रहा है, जिसकी उम्मीद थी. फिल्म ने अपने पहले दिन हल्की कमाई के साथ शुरुआत की. दूसरा दिन भी लाल सिंह चड्ढा के लिए ठंडा रहा है. वहीं तीसरे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

बता दें, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 8 से 9 करोड़ रुपये के बीच सिमटकर रह गया. वहीं बात करें तीसरे दिन यानी शनिवार की तो कहा जा रहा है कि फिल्म ने वीकेंड पर उछाल दिखाते हुए 9-10 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि यह फिल्म के केवल अनुमानित आंकड़े हैं. यानी फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 करोड़ रुपए के आसपास कमाई करने में कामयाब रही है. आज संडे है और आज फिल्म रिलीज का चौथा दिन है तो देखना दिलचस्प होगा कि रविवार को फिल्म की कमाई का क्या हाल रहता है. 

इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं. इसका मतलब है कि आमिर खान की फिल्म ने इन 95 हजार टिकट की एडवांस बुकिंग में करीब 11.5 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया. गौरतलब है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बॉलीवुड सितारों ने काफी तारीफ की है. यह हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है.

Advertisement

VIDEO: आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर