Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Bhojpuri Film: सास भी कभी बहू थी का जलवा, सास-बहू की तू तू मैं मैं ने यूट्यूब पर मार लिया मैदान

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Bhojpuri Film On YouTube: भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही फैन्स का दिल जीत लिया है. इस भोजपुरी मूवी को अभी तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Saas Bhi Kabhi Bahu Thi YouTube: जानें कैसी है भोजपुरी सास भी कभी बहू थी
नई दिल्ली:

Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Bhojpuri Film: कभी टीवी पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो आया करता था. ये शो खूब पॉपुलर हुआ और टीआरपी में हमेशा टॉप पर भी रहा. अब जब भोजपुरी फिल्मों में रिश्तों की कहानियां खूब कही जा रही है तो ऐसे में सास बहू का रिश्ता कैसे पीछे रह जाता. भोजपुरी सिनेमा में सास बहू के रिश्ते को लेकर एक भोजपुरी फिल्म आई और ये फिल्म खूब चली. यहां बात हो रही है भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी की. इस फिल्म की चर्चा हर ओर है और फिल्म ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही 40 लाख के व्यूज का आंकड़ा 24 घंटे में ही पार कर लिया है. 

सास भी कभी बहू थी नाम की ये भोजपुरी फिल्म यूट्यूब पर बी यू भोजपुरी नाम के चैनल ने शेयर की है. फिल्म ने रिलीज होते ही यू ट्यूब पर ऐसा बवाल मचाया है कि फिल्म रिलीज होने के महज आठ घंटे बाद ही 40 से ज्यादा हिट्स हासिल करने में कामयाब रही थी. इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें. तो लीड रोल में आपको दिखेंगे आदित्य ओझा, संचिता बनर्जी, किरण यादव सहित संजय पांडेय, प्रकाश जैस, स्वेता वर्मा, करन पांडेय और निशा सिंह. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मशहूर भोजपुरी डायरेक्टर अजय कुमार झा ने.

सास भी कभी बहू थी फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म सास भी कभी बहू थी की कहानी क्या होगी, इसका मोटा मोटा अंदाजा फिल्म के नाम से ही लगाया जा सकता है कि ये सास और बहू के बीच की कहानी है. उनके रिश्ते में तल्खी को देखा जा सकता है और उनकी तू तू मैं मैं फिल्म में खूब हुई है. फिल्म पूरी तरह से एक फैमिली ड्रामा है. जिसमें तीन बहूएं हैं और एक सास है. सास अपनी बहुओं पर जमकर हुक्म चलाती है. लेकिन छोटी बहू के आते ही सारे समीकरण बदल जाते हैं. और, सास सही रास्ते पर आ जाती है. फैन्स इस भोजपुरी फिल्म को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात