विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर कुशी की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, पढ़ें खबर

एक सितंबर को रिलीज होने जा रही विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर कुशी की एडवांस बुकिंग शुरू
नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कुशी' की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म के मनमोहक ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है. इसके सभी गाने दर्शकों के बीच चार्टबस्टर रहे हैं और फैन्स विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेताब हैं. उत्साह को और बढ़ाने के लिए, 'कुशी' के निर्माताओं ने इस बहुप्रतीक्षित म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है.  प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस फिल्म में उनके लिए क्या खास है और फैन्स बेसब्री से इसकी रिलीज के दिन गिन रहे हैं.

कुशी के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक शानदार पोस्टर जारी किया है और एडवांस बुकिंग की घोषणा की है. पोस्टर में विजय देवरकोंडा और खूबसूरत सामंथा रुथ प्रभु के बीच आकर्षक केमिस्ट्री दिखाई गई है. पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया, "यह बड़े पर्दे पर सबसे खूबसूरत जोड़ी और उनकी सबसे भरोसेमंद कहानी से मिलने का समय है. #Kushi BOOKINGS OPEN NOW! In cinemas SEP 1st" बहुप्रतीक्षित कुशी की एडवांस बुकिंग की खबर से प्रशंसकों और दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ जाएगी जो अपने पसंदीदा सितारों को बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते हुए देखने का इंतजार कर रहे थे.

Advertisement

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, 'कुशी' 1 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Water Wastage Rajasthan: Drinking Water से Car धुलने वालों की खैर नहीं, देना होगा Fine और कटेगा पानी का कनेक्शन
Topics mentioned in this article