पिता की मौत के दिन स्टेज पर देनी पड़ी थी लाइव परफॉर्मेंस, जनता तालियों के बीच दर्द में डूबा था ये सिंगर

सानू ने यह भी खुलासा किया कि उसी दुर्भाग्यपूर्ण दिन जब उनके पिता का निधन हुआ था उन्हें लाइव परफॉर्म करना पड़ा. उस दिन वह मंच पर फिसल भी गए थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कुमार सानू 1980 के दशक से अपनी सुरीली आवाज से पब्लिक का दिल जीत रहे हैं. प्रोफेशनल करियर की बात करें तो उनके खाते में 21,000 से ज्यादा गाने हैं. बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगिंग कर कुमार सानू स्टार बन गए. उन्होंने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा कि पब्लिक की उम्मीदें ऐसी हैं कि उन्हें एंटरटेन करने के लिए हर पब्लिक फिगर को यह भूलना पड़ता है कि उनकी खुद की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में कुमार सानू ने याद किया कि जिस दिन उनके पिता का निधन हुआ था उसी दिन उन्हें एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्म करना था.

"शो मस्ट गो ऑन...ये वो एक बात है जो राज कपूर जी ने कही थी. जब आप जनता के सामने जा रहे हैं तो आपके परिवार में क्या हो रहा है...आप दुखी हैं या कुछ और इससे जनता को कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें कोई परवाह नहीं है. उन्हें बस इतना पता है कि कुमार सानू आए हैं तो अच्छा गाएंगे. इसलिए मुझे चेहरे पर मुस्कान के साथ उनके सामने गाना पड़ा" 

सानू ने यह भी खुलासा किया कि उसी दुर्भाग्यपूर्ण दिन जब उनके पिता का निधन हुआ था उन्हें लाइव परफॉर्म करना पड़ा. उस दिन वह मंच पर फिसल भी गए थे. दरअसल जब वह परफॉर्म कर रहे थे तो फैन्स ने उन पर फूल बरसाए जिससे स्टेज पर फिसलन हो गई...लेकिन फैन्स को पता ही नहीं चला कि वह मंच पर फिसल गए.

“यह बहुत मुश्किल था और उस शाम मैं मंच पर गिर भी गया था. उन्होंने कहा, "मुझ पर इतने सारे फूल बरसाए जा रहे थे कि मैं उन पर फिसल गया. गाना खत्म करने के बाद जब मैं अंदर गया तो हर कोई मेरे पास दौड़कर आया और पूछने लगा कि क्या मैं ठीक हूं लेकिन लोगों को पता ही नहीं चला कि मैं गिर गया हूं."

Advertisement

कुमार सानू के यादगार गानों की लिस्ट में "अब तेरे बिन", "मेरा दिल भी कितना पागल है", "सोचेंगे तुम्हें प्यार" और "ये काली काली आंखें" जैसे कई बेशकीमती नगीने शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?