रात के अंधेरे में पैसों से भरा सूटकेस लेकर निकलती दिखीं रश्मिका मंदाना, क्या है ये कुबेरा ?

रश्मिका मंदाना की फिल्म कुबेरा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फैन्स इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं. आपने देखा ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शेखर कम्मुला की कुबेर से रश्मिका मंदाना का पहला लुक शुक्रवार (5 जुलाई) को जारी किया गया. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और इस फिल्म में धनुष और नागार्जुन भी लीड रोल्स में हैं. हालांकि झलक बहुत कुछ नहीं बताती है लेकिन यह इस बात की जानकारी देती है कि फिल्म किस बारे में हो सकती है. रश्मिका ने इंस्टाग्राम और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म से अपनी पहली झलक शेयर की. इसमें कई दिल वाले इमोजी के साथ कुबेर लिखा. 48 सेकंड के इस वीडियो में उनका किरदार आधी रात को एक सुनसान जगह पर जाता हुआ दिखाई देता है. लोहे की छड़ और फावड़े से कुछ खोदने से पहले वह इधर-उधर देखती है. जल्द ही वह जमीन से एक बड़ा सूटकेस निकालती है और उसे खोलती है और पाती है कि उसमें नकदी भरी हुई है. वह उसे उठाने से पहले अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ प्रार्थना करती है.

फैन्स के आए ऐसे रिएक्शन

फैन्स उनके पहले लुक से हैरान थे कई लोग सोच रहे थे कि उनका किरदार कैसा होगा और कुबेर क्या है. एक फैन ने कमेंट किया, "दिलचस्प कहानी और इसमें आपका रोल जानने के लिए बस फिल्म का इंतजार है." दूसरे ने लिखा, "लव यू राशू...फिल्म मजेदार लग रहा है." उनके एक फैन ने मजाक में कहा, "राशू पैसा आधा आधा कर लें क्या?"

Advertisement

रश्मिका की आने वाली फिल्मों में से एक 'द गर्लफ्रेंड' के डायरेक्टर ने भी उन्हें बधाई देते हुए कमेंट किया, "आपको और टीम को बहुत बधाई @rashmika_mandanna"

Advertisement

कुबेर के बारे में

फिल्म मेकर ने कुबेर को एक 'माइथोलॉजिकल पैन इंडिया' फिल्म बताया है. फिल्म से धनुष और नागार्जुन के लुक पहले ही जारी किए जा चुके हैं. कुबेर का को श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव प्रोड्यूस कर हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी, रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट अभी बाकी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी
Topics mentioned in this article