PHOTOS: 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने करवाया अंडरवाटर फोटोशूट, खुद को यूं करतीं दिखीं किस

कुब्रा सैत ने वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. बात करें करियर की तो सलमान की फिल्म ‘रेडी’ से साल 2011 में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने पॉपुलर एप्पल टीवी + ओरिजिनल नेटफ्लिक्स सीरीज 'फ़ाउंडेशन' में अपनी परफॉरमेंस से सभी का दिल जीता है. कुब्रा ऐप्पल ओरिजिनल में शामिल होने वाली पहली इंडियन स्टार हैं और सीरीज में लीड रोल निभा रही हैं. कुब्रा, जिन्हें अपनी वर्सटिलिटी के लिए जाना जाता है, उन्होंने फिलहाल अपने हालिया फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. बता दें कि एक्ट्रेस इस बार अंडरवाटर गई हैं. कुब्रा अपने फैशन फोटोग्राफर दोस्त सुमेर वर्मा के साथ दिन बिताने के लिए अलीबाग में थीं, जिन्होंने स्टनर को कुछ ऐसा करने के लिए इंस्पायर किया, जो एक्ट्रेस ने कभी नहीं किया है.

ऐसे में फैशनिस्टा एक्ट्रेस ने अपने लुक को दिलकश बनाते हुए वन शोल्डर ब्लैक बिकिनी से लेकर स्टनिंग रेड ड्रेस तक पहन कर सभी का दिल जीता है. कुब्रा जो हमेशा ऑफबीट और अनोखे चीजों को करने के लिए तैयार रहती हैं, ने अपने इन खूबसूरत पोजेज से सभी में पॉसिटिविटी फैलाई है. यह कहना गलत नहीं होगा कि मरमेड वाइब्स देने वाली एक्ट्रेस सभी तस्वीरो में फैशन, स्टाइल और कम्फर्ट का मेल लग रही हैं.

Advertisement

कुब्रा ने फाउंडेशन में अपने शानदार परफॉरमेंस के साथ सभी को अपना दीवाना बनाया है और ऐसे में उन्हें आने वाले समय में अन्य शानदार प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. बता दें, कुब्रा सैत ने वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स' से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. बात करें करियर की तो सलमान की फिल्म ‘रेडी' से साल 2011 में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें जोड़ी ब्रेकर्स, गली बॉय और सुल्तान जैसी फिल्मों में देखा गया.

Advertisement

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India