आरती और कृष्णा ने  किया खुलासा, कॉलेज के दिनों में मामा गोविंदा करते थे मदद 

गोविंदा के अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक और भतीजी आरती सिंह के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा कई मौकों पर किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा और आरती ने बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे. तब गोविंदा उनकी आर्थिक मदद करते थे.

Advertisement
Read Time: 20 mins
आरती और कृष्णा ने  किया खुलासा मामा करते थे मदद
नई दिल्ली:

गोविंदा के अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक और भतीजी आरती सिंह के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा कई मौकों पर किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा और आरती ने बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे तो उन्हें अपना घर बेचना पड़ा. यह वह समय था, जब गोविंदा उनकी आर्थिक मदद करते थे. कृष्णा अभिषेक और आरती गोविंदा की बहन पद्मा की संतान हैं. दोनों लखनऊ में बड़े हुए, गोविंदा पहले से ही हिंदी फिल्मों के बड़े स्टार थे. बाद में कृष्णा एक्टर बनने के लिए मुंबई चले गए और कुछ साल बाद आरती ने भी ऐसा ही किया.

Advertisement

बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में भाई-बहनों ने उस समय को याद किया, जब वे आर्थिक रूप से कठिन समय से गुजर रहे थे. आरती सिंह ने याद करते हुए कहा, “हमारी मां की मृत्यु हो गई थी, इसलिए डैडी ही थे जिन्होंने हमें पाला. उनके पास काम करने का भी समय नहीं था. हमारा जुहू में एक घर था, एक बड़ा फ्लैट जिसे बेचा जाना था और हम डीएन नगर में एक कमरे के सेट में शिफ्ट हो गए. डैडी ने उस पैसे का इस्तेमाल घर चलाने के लिए किया.”

कृष्णा ने कहा कि उस समय उनके मामा गोविंदा उन्हें 2000 प्रति माह देते थे. “मैं उस समय कॉलेज में था. वह लखनऊ के स्कूल में थी और वह उसे पैसे भी पैसे देते थे. उन्होंने हमारी काफी मदद की. आरती ने कहा कि उनके चीची मामा यानी गोविंदा ने "हमें बहुत सपोर्ट किया." उनकी स्कूल फीस के अलावा अन्य खर्चे उठाए. कृष्णा ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, गोविंदा 'सुपरस्टार' होने के बावजूद उनके लिए समय कैसे निकाल पाए. “वह पांच पारियों में काम करते थे और फिर भी परिवार में सभी की समस्याओं का ध्यान रखते थे. आज, मुझे इसका एहसास हुआ. 

Advertisement

अपने झगड़े को खत्म करने के लिए कृष्णा ने सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी, इसके बावजूद उनकी बात नहीं होती. हाल ही में जब कृष्णा ने कहा था कि उनके तनावपूर्ण रिश्ते ने उन्हें पीड़ा दी, गोविंदा ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर कहा, “तो प्यार को ऑफ-कैमरा भी देखने दो. गोविंदा ने कहा कि उसे यह जानने की जरूरत है कि उसका इस्तेमाल किया जा रहा है और इस्तेमाल होने की एक सीमा है."

Advertisement

बता दें कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के कृष्णा के साथ तनावपूर्ण संबंध 2016 से हैं. बाद में 2018 में सुनीता कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के 'पैसे के लिए नाचने वाले लोगों' के ट्वीट से नाराज हो गईं. सुनीता को लगा कि पोस्ट गोविंदा पर कटाक्ष है. इस घटना के बाद, कृष्णा और गोविंदा ने अक्सर विभिन्न प्लेटफार्म्स पर अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में बात की.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम