Krrish: ऋतिक रोशन की कृष में जूनियर कृष्णा बने थे मिकी, अब 18 साल हो गए हैं हैंडसम हंक, अब एक्टिंग नहीं डॉक्टर बन कर रहे हैं आंखों का इलाज

चाइल्ड आर्टिस्ट मिकी एक्टिंग छोड़कर डॉक्टर बन चुके हैं. मिकी को अब आप देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे. वो बिल्कुल ही बदल गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
18 साल पहले कृष में यंग ऋतिक रोशन बने माइकी का बदला लुक
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की 18 साल पहले 2006 में आई फिल्म कृष सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से ऋतिक रोशन स्टार बन गए थे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म में एक चाइल्ड आर्टिस्ट भी थे. जिसका नाम मिकी है. मिकी ने जूनियर कृष का रोल निभाया था. वो एक गाने में भी नजर आए थे. ये गाना बहुत फेमस हो गया था. चाइल्ड आर्टिस्ट मिकी एक्टिंग छोड़कर डॉक्टर बन चुके हैं. मिकी को अब आप देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे. वो बिल्कुल ही बदल गए हैं. मिकी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने जूनियर कृष बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

मिकी ने खुद शेयर किया वीडियो

मिकी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया है कि वो एक आई सर्जन बन गए हैं. उन्होंने लिखा-मुझे जूनियर कृष का किरदार निभाने और एक ऐसी फिल्म में सुपर टैलेंटेड कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, जिसका हिस्सा बनना वाकई खुशी की बात थी. एक चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर एक आई सर्जन बनने तक का मेरा सफ़र किसी अद्भुद अनुभव से कम नहीं रहा है. यह बदलाव अद्भुत अनुभवों और असाधारण सीखों से भरा हुआ है, जिसने मुझे आज जो कुछ भी बनाया है, उसे आकार दिया है.

Advertisement

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट 

मिकी ने आगे लिखा- एक्टिंग के दिनों से मिली सीख आई केयर के करियर में मेरे काम को प्रेरित करती रहती है, और मैं इस अनूठे रास्ते के हर कदम के लिए आभारी हूँ. अब मैं आपकी आई केयर के लिए एक सुपरहीरो बन सकता हूं. मिकी के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- आप पर मुझे क्रश था. मुझे आपकी आंखें बहुत पसंद हैं. एक ने लिखा- मेरी आंखों को विश्वास नहीं हो रहा है. मुझे डॉक्टर मिकी के पास जाना है. कुछ फैंस पूछ रहे हैं आपने अपना एक्टिंग करियर आगे क्यों नहीं बढ़ाया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log