बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन सकती थीं ये तीन एक्ट्रेस, लेकिन एक फिल्म के रिलीज होते ही बर्बाद हुआ इन तीनों का करियर

एक ब्लॉकबस्टर फिल्म किसी एक्टर को बुलंदियों पर पहुंचा सकती है, लेकिन क्या आप उस एक फिल्म के बारे में जानते हैं जिसने एक नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेस का करियर बर्बाद कर दिया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
इस एक फिल्म की वजह से बर्बाद हो गया बॉलीवुड की 3 एक्ट्रेसेस का करियर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कोई भी फिल्म तब हिट मानी जाती है जब वो दर्शकों को पसंद आती है और थिएटर तक जाकर उस फिल्म को लोग देखते हैं.  उसे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बेस पर ये डिसाइड होता है कि फिल्म की कहानी ऑडियंस के टीलों तक पहुंच पाई या नहीं. वैसे तो बॉलीवुड में हिट और फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला बरसों से चला रहा है,लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में एक ऐसी डिजास्टर फिल्म रिलीज हुई थी जिसके बाद इस फिल्म पर 2 महीने का बैन लगा दिया गया था, क्योंकि ये फिल्म दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म ने तीन-तीन हीरोइन का करियर दांव पर लगा दिया था. आइए आज हम आपको बताते हैं इस एक फिल्म के बारे में.

Advertisement

KRK ने बर्बाद किया तीन एक्ट्रेस का करियर 

केआरके यानी कि कमाल आर खान को तो आप सभी जानते होंगे, जो अपने आप को फिल्म क्रिटिक बताते हैं और किसी भी फिल्म के रिलीज होने से पहले या बाद में उसका रिव्यू देते हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि साल 2008 में कमाल आर खान ने 'देशद्रोही' नाम की फिल्म खुद लिखी थी, प्रोड्यूस की थी और इसके म्यूजिक डायरेक्टर भी वो खुद थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी डिजास्टर साबित हुई कि इसके बाद कमाल आर खान दूसरी फिल्म कभी बना ही नहीं पाए.

चौपट हो गया ग्रेसी सिंह, ऋषिता भट्ट और किम शर्मा का करियर 

कमाल आर खान ने देशद्रोही फिल्म को 3 करोड़ के भारी बजट में बनाया था, जबकि इसका कलेक्शन केवल 58 लाख रुपए हुआ, यानी कि ये फिल्म बड़ी डिजास्टर साबित हुई. इस फिल्म में कमाल आर खान के अलावा लगान फिल्म की एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह, मोहब्बतें की एक्ट्रेस किम शर्मा और दिल विल प्यार व्यार की एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट जैसी फेमस एक्ट्रेस थीं. लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने से इन तीनों के करियर को बड़ा झटका लगा और इसके बाद इन एक्ट्रेसेस को भी काम के लिए तरसना पड़ा. इतना ही नहीं इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद महाराष्ट्र में इस पर 2 महीने तक का बैन लगा दिया गया था, क्योंकि इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?