ऑरेंज कलर को लेकर दिखा कृति सेनन का क्रेज, लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

इस समय कई सारे नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही कृति अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें ऑरेंज कलर की ड्रेस में वे बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
ऑरेंज कैंडी से नजर आईं कृति सेनन, देखिए तस्वीरें
नई दिल्ली:

एक्टिंग के साथ उनकी खूबसूरती और स्टाइल भी उन्हें बी-टाउन में खास बनाती है, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कृति सेनन की. इस समय कई सारे नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही कृति अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें ऑरेंज कलर की ड्रेस में वे बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.

ऑरेंज में बेहद ग्लैमरस दिखीं कृति

कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में कृति ऑरेंज कलर की बेहद स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने ऑरेंज कलर को लेकर अपने क्रेज का इजहार भी किया है. कृति ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऑरेंज नया ब्लैक है? मैं उसके बारे में नहीं जानती, लेकिन अब मैं निश्चित रूप से एक ऑरेंज कैंडी के लिए तरस रही हूं'. अपनी फेवरेट ऑरेंज ड्रेस के साथ पोनीटेल बनाए और हूप ईयररिंग्स के साथ कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. महज कुछ मिनटों में कृति सेनन की इन तस्वीरों पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी कृति
बता दें कि हाल ही में कृति सेनन ने एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ उनकी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग पूरी की है. दरअसल, रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म शहजादा साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की रीमेक है. इसके साथ ही कृति जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाली है. कृति इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी. एक्शन और कॉमेडी का तड़का लिए तैयार इस फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी नजर आएंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
IRCTC New Rule: ने बदला Train टिकट बुकिंग का नियम, अब केवल 60 दिन पहले ही करा सकेंगे टिकट बुक