इस कारण फिल्मों को चुनने के लिए फाइनेंस की चिंता नहीं करती कृति सेनन, कही ये बात

कृति सेनन ने अपने पिता राहुल सेनन, जो कि एक चार्टेड अकाउंटेंट हैं. उनके साथ ज्वॉइंट अकाउंट रखने के बारे में बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कृति सेनन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो दिलवाले और हाउसफुल 4 जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने इस साल तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्र जैसी दो सुपरहिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के चुनाव और अपने फाइनेंस को लेकर बात की. वहीं उन्होंने बताया कि आज भी उनका पिता राहुल सेनन के साथ ज्वॉइंट अकाउंट है और वह अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर पिता से बात करती हैं. 

निखिल कामथ को यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने अपने फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मैं बिल्कुल कहूंगी कि मुझे विशेषाधिकार मिला हैं. मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से आई हूं, लेकिन ऐसा नहीं है कि मुझे कभी काम करने की ज़रूरत महसूस हुई क्योंकि मुझे कमाना था....मेरे पास अपने पिता के साथ एक ज्वॉइंट अकाउंट है. मुझे नहीं पता कि कितना पैसा आ रहा है और कितना जा रहा है." 

इससे पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने बताया था कि वह एक बार "निराश" महसूस कर रही थीं क्योंकि उन्हें अपने करियर में अच्छे अवसर नहीं मिल रहे थे. उन्होंने कहा कि उस दौर में, एक्ट्रेसेस  काफी बेचैन थी और उसे लगता था कि अब तक उन्होंने जो ऑनस्क्रीन दिखाया है, उससे कहीं ज़्यादा क्षमता उनमें है. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं निराश हो रही थी क्योंकि मुझे लगता था कि मैं यह कर सकती हूं. मुझे पता है कि मैं इसे कर सकती हूँ, लेकिन मेरे सामने यह नहीं है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म दो पत्ती की तैयारियों में जुटी हुी है, जिसमें वह काजोल के साथ नजर आएंगी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कृति सेनन की मां गीता सेनन एक फिजिक्स प्रोफेसर हैं. उनके पिता राहुल सेन एक सीए हैं. वहीं उनकी बहन नुपूर सेनन भी एक एक्ट्रेस हैं. 

Featured Video Of The Day
Ashok Vihar में हादसे का वीडियो आया सामने, एक बच्चे को गाड़ी ने कुचला