आदिपुरुष फिल्म से तो अच्छा निकला कृति सेनन का कीमती शॉल, जानकी के इस शॉल पर हैं रामायण की छाप, बनने में लगे इतने हजार घंटे

कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कीमती शॉल में दिखाई दे रही हैं. रेडिट पर एक्ट्रेस के इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में कृति सेनन के बॉडी पर नजर आ रहा है यह शॉल इसलिए खास है क्योंकि इस पौराणिक कथा रामायण से जुड़ी कई घटनाओं की झलक देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आदिपुरुष फिल्म से तो अच्छा निकला कृति सेनन का कीमती शॉल
नई दिल्ली:

आदिपुरुष फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की. लेकिन खराब रिव्यू के चलते अब आदिपुरुष की कमाई में हर दिन तगड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. इस फिल्म को बनाने में 600 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. ऐसे में फिल्म को अपना बजट निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. इस बीच कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कीमती शॉल में दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement

रेडिट पर एक्ट्रेस के इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में कृति सेनन के बॉडी पर नजर आ रहा है यह शॉल इसलिए खास है क्योंकि इस पौराणिक कथा रामायण से जुड़ी कई घटनाओं की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो में कृति सेनन शॉल के डिजाइन और उसको बनाने में लगे समय के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के अनुसार एक्ट्रेस के इस शॉल को बनाने में पूरे 6 हजार घंटे लगे हैं. 

Kriti Sanon talking about her Ramayana shawl that took over 6000 hours to hand weave
by u/lastgreatdynasty24 in BollyBlindsNGossip
Advertisement

कृति सेनन के शॉल को देखकर आप भी कह देंगे कि यह उनकी फिल्म आदिपुरुष से भी बेहतर है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के शॉल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कृति सेनन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को विवादों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में  50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने वाली प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष अब 10 करोड़ से भी नीचे की कमाई देखने को मिल रही है. हालांकि इन सबके बीच फिल्म ने भारत में एक मुकाम हासिल कर लिया है.  सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष ने छठे दिन यानी बुधवार को 7.50 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 255.30 करोड़ का हो गया है.

Advertisement

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी, अस्पताल में मिलने पहुंचे चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई सितारें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India