कृति सेनन ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ Video, बोलीं- मुझे नहीं पता था..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं, उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करके याद किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं, उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करके याद किया है. कृति सेनन ने एक बड़ा ही भावुक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि उस दौरान का है, जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्म ‘राब्ता (Raabta)' की शूटिंग चल रही थी. राब्ता, जो कि साल 2017 में आज के ही दिन यानी कि 9 जून को रिलीज हुई थी. यह वीडियो सुशांत के फैंस को भावुक बनाने के लिए काफी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कितनी मस्ती कर रहे थे.

वीडियो को शेयर करते हुए कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “तन लगे, तन मुक जाए, रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए…जुड़ने में मैं विश्वास रखती हूं, मैं मानती हूं कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जिमसें हम मिलते हैं..सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बिल्कुल ऐसा ही था”. कृति सेनन ने यह भी लिखा है कि, “फिल्में आती हैं और चली जाती हैं...मगर हरेक फिल्म के पीछे ढेरों यादें होती हैं..हम जो रिश्ते बनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जिन पलों को जीते हैं, वे हमारे अंदर रहते हैं...कुछ औरों से अधिक...राब्ता मेरे सबसे बेहतर और सबसे यादगार अनुभवों में से एक है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा...मुझे क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा..”.

Advertisement

इस वीडियो को अब तक लगभग 6 लाख 30 हजार लोग देख चुके हैं. कृति सेनन (KritI Sanon Video) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म राब्ता दिनेश विजन के निर्देशन में बनी थी, लेकिन यह फिल्म ज्यादा नहीं चल पाई थी. फिर भी कृति और सुशांत की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article