कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' में सिया के रोल में शेयर किया वीडियो, ऑडियो टीजर देखते ही फैंस बोले- लगता है यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी

आदिपुरुष का नया ऑडियो टीजर देखने के बाद फैंस ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म को ब्लॉकबस्टर करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Adipurush Audio Teaser : प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फिल्म के स्टार्स नए नए मोशन पोस्टर शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन फैंस इन पोस्टर्स को देख देखकर थक गए हैं और ट्रेलर रिलीज करने की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस कह रहे हैं, जिन्होंने कृति सेनन द्वारा शेयर किए हुए आदिपुरुष का एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें प्रभास ही नहीं कृति सेनन भी नजर आ रही हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. वीडियो को देख फैंस एक बार फिर जय श्री राम बोलते हुए दिख रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

कृति सेनन ने कुछ देर पहले एक ऑडियो वीडियो टीजर शेयर किया है, जिसमें वह आदिपुरुष में सीता के रोल में नजर आ रही हैं जबकि प्रभास धनुष लिए राम के रोल में दिख रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में राम सिया राम के वचन सुनाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सीता राम चरित अति पावन. सिया राम की नेक गाथा. इसके आगे अलग अलग भाषाओं में जय सिया राम लिखा गया है. 

Advertisement

इस ऑडियो टीजर को देखते ही फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, लगता है फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है. दूसरे ने लिखा, ब्लॉकबस्टर लोडिंग. तीसरे यूजर ने लिखा, आदिपुरुष के लिए एक्साइटेड हूं. चौथे यूजर ने लिखा, ट्रेलर कब आएगा मैम. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ जय श्री राम लिखा है. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो प्रभास की आदिपुरुष भारत में बनी सबसे महंगी फिल्म है, जिसका प्रमोशन भी हाई लेवल पर होने की उम्मीद की जा रही है. किरदारों की बात करें तो राम के रोल में प्रभास तो जानकी के रूप में कृति सेनन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो कि 8 मई को रिलीज होने की उम्मीद है.

Advertisement

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?