Kriti Sanon ने शेयर किया ये गजब का Video, मुंबई से दिल्ली ट्रेन में मस्ती करती पहुंची 'बच्चन पांडे' की टीम

हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें अक्षय कुमार बोरीवली स्टेशन पर फैंस के बीच घिरे हुए नजर आए थे. उसके बाद अब फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेन में सभी स्टार कास्ट की मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कृति सेनन इन दिनों अक्षय कुमार और अपनी टीम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं जो 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फरहाद सामजी डायरेक्टेड फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी हैं. हाल ही में फिल्म के स्टार्स ने मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय किया है और ट्रेन में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर सबके साथ एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है.

 मुंबई से दिल्ली मस्ती करते पहुंची 'बच्चन पांडे' की टोली

हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें अक्षय कुमार मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर फैंस के बीच घिरे हुए नजर आए थे. उसके बाद अब फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेन में सभी स्टार कास्ट की मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेशन #BachchhanPaandeykiMoj# ट्रेन निकल पड़ी जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी भी हैं. वीडियो में सभी स्टार्स 'बच्चन पांडे' फिल्म में अक्की के डायलॉग पर एक्ट करते हुए देखे जा सकते हैं.  वीडियो को एक स्पेशल इफेक्ट के साथ बनाया गया है जिसमें सभी विलन जैसे किरदार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement

 कृति सेनन ने लिखा- मौज भरी ट्रेन जर्नी विद फुल टोली

मुंबई से दिल्ली तक का सफर करते हुए फिल्म के स्टार कास्ट फुल ऑन मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बच्चन पांडे की मौज भरी ट्रेन जर्नी विद फुल टोली, इस बार होली पर गोली, दिल्ली मेरी जान सी यू सून'. वीडियो देखकर फैंस कमेंट बॉक्स पर लिख रहे हैं कि फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार है. रेड हार्ट  और हॉट इमोजी के साथ फैंस कृति, अक्षय, अरशद और जैकलीन पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article