कृति सेनन ने फिल्म राब्ता का गाना गाकर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, लिखा- मेरे दिल के करीब का सफर

कृति सेनन अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही, अच्छी सिंगर भी हैं. उनके इस वीडियो को देख कर आपको भी यकीन हो जाएगा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिल्म राब्ता के 5 साल पूरे होने पर गाना गाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कृति ने सुशांत की याद में गाया गाना
नई दिल्ली:

कृति सेनन (Kriti Sanon) अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही, अच्छी सिंगर भी हैं. उनके इस वीडियो को देख कर आपको भी यकीन हो जाएगा. जीहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह गाना गाती दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि वह पूरी तरह से मगन हो कर गाना गा रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ये कई मायनों में खास थी..यादों से भरी फिल्म.. मैं, मेरे दिल के करीब का सफर.. और मुझे आप दोनों के साथ चलने की खुशी है. सुशांत और डीनू. 

इस वीडियो के साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने हैसटैग 5YearsOfRaabta लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, राजकुमार राव और इरफान खान स्टारर फिल्म राब्ता 2017 में रिलीज हुई थी. यह एक रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई है. फिल्म को विवाद का सामना करना पड़ा था, दावा किया गया था कि फिल्म की कहानी और कैरेक्टर 2009 में आई फिल्म मगधीरा से काफी मिलते-जुलते हैं. यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी. 

बता दें कि कृति सेनन और सुशांत कुमार राजपूत अच्छे दोस्त थे. इस फिल्म की रिलीज को 5 साल हो गए हैं. ऐसे में इस फिल्म के जरिए कृति ने सुशांत को याद किया है. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team