Krishna Shroff का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में आईं नजर- देखें Photos

कृष्णा श्रॉफ की ये लेटेस्ट तस्वीरें हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड एक्ट्रेस ना सही, लेकिन अपनी जबरदस्त पर्सनालिटी से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. वैसे भी फैन्स उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं. हाल ही में कृष्णा ने दो स्टनिंग फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस फोटो में उनका लुक देख यूजर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

ग्लैमरस लुक ने मचाया धमाल
दरअसल यह कृष्णा (Krishna Shroff Photo) का मैगजीन फोटोशूट है. जिसमें वे बेहद ही ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. ब्लैक टैंग टॉप और खुले बटन की ब्लैक जींस में वे काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. यकीनन कृष्णा की इस पोस्ट को देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे होंगे. शेयर की गई पहली तस्वीर में वे सिर और कमर पर हाथ रख पोज देती दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे खुले जींसे के बटन को शो पर पोज देती दिखाई दे रही हैं. फोटोज में उनके एब्स साथ नजर आ रहे हैं. कृष्णा का ये कूल लुक फैंस को क्रेजी कर रहा है.

Advertisement

काफी टैलेंटेड हैं टाइगर की बहन
आपको बताते चलें की कृष्णा श्रॉफ मॉडल, फिल्म निर्माता और बिजनेस वुमन हैं. इतना ही नहीं, वे अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह गेम लवर और फिटनेस फ्रीक भी हैं. वे मुंबई में अपनी खुद के जिम की मालिक हैं. कृष्णा इसके अलावा अपने लव रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article