Krishna Shroff लॉकडाउन में उठा रहीं पूल का लुत्फ, पापा जैकी श्रॉफ भी साथ आए नजर...देखें Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ पूल का लुत्फ ले रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वे आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके खूब चर्चा बटोरती हैं. इसी बीच कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Video) अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में वह पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं. इस तरह लॉकडाउन में पापा और बिटिया खाली समय का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं.

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Pool Video) पॉपुलैरिटी के मामले में अपने भाई टाइगर से कम नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में न होते हुए भी उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. कृष्णा भी अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करके फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. कृष्णा की इस वीडियो पर उनके चाहने वाले और जैकी श्रॉफ के फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “पूरा खानदान ही फिट है”.

बात करें कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की तो वे अपनी फिटनेस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा में आई हैं. हाल ही में कृष्णा अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड एबन होम्स से ब्रेकअप कर खबरों में छाई हुई थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कृष्णा की अच्छी दोस्त हैं और दोनों कई बार साथ में स्पॉट होती हैं. दिशा न सिर्फ कृष्णा बल्कि उनकी मां आयशा श्रॉफ के भी बेहद करीब हैं.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट