जिसे आप समझते रहे सुपरस्टार, इस रेटिंग में वो सबसे खराब कलाकार, लिस्ट का एक नाम दिला देगा फैंस को गुस्सा

इस लिस्ट में तमिल फिल्मों के खराब एक्टरों को शामिल किया गया है. लेकिन आखिरी नाम देखकर तमिल फिल्मों के फैंस अपना माथा पीट लेंगे. आखिर तमिल फैंस अपने सुपरस्टार को खराब एक्टर कैसे मान सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins
कॉलीवुड के बुरे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है ये सुपरस्टार
नई दिल्ली:

तमिल फिल्मों का आजकल देशभर में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. कुछ तमिल फिल्में तो इतनी शानदार हैं कि बॉलीवुड तक दीवाना हो गया है. तमिल फिल्मों के सुपरस्टार्स की बात करें तो कई  ऐसे सितारे हैं जो ढेर सारी हिट फिल्में दे चुके हैं. लेकिन क्या आप ऐसे एक्टर्स के बारे में जानते हैं जो यूं तो तमिल इंडस्ट्री के स्टार कहे जाते हैं लेकिन IMDB पर उनको काफी खराब रेटिंग मिली है. चलिए आज कॉलीवुड (Kollywood) के ऐसे ही स्टारों के बारे में बात करते हैं जो हिट फिल्में देने के बावजूद IMDb पर सबसे बुरे एक्टरों की लिस्ट में शामिल हैं.

शांतनु भाग्यराज
शांतनु भाग्यराज तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर हैं. शांतनु एक्टर और फिल्म डायरेक्टर के भाग्यराज के बेटे हैं और 2008 में उनका डेब्यू बड़ी ही शानदार फिल्म के जरिए हुआ था. अपने पिता की फिल्मों में शांतनु चाइल्ड एक्टर बनकर भी दिख चुके हैं. लेकिन आईएमडीबी पर उनको वर्स्ट एक्टरों की लिस्ट में रखा गया है.

आदि
आदि तमिल फिल्मों के एक्टर हैं जिनका जन्म चेन्नई में 1982 में हुआ था. आदि रंगस्थलम और सराइनोडू नाम की फिल्मों के लिए कॉलीवुड में जाने जाते हैं. इनका नाम भी IMDB की खराब एक्टरों की लिस्ट में शामिल है.

शालिमब्रासन राजेंद्र
कॉलीवुड में एसटीआर और सिंबू के नाम से पहचाने जाने वाले शालिमब्रासन राजेंद्र केवल एक्टर नहीं है, वो सिंगर हैं, डायरेक्टर हैं, कंपोजर, डांसर, लिरिसिस्ट भी हैं. तमिल फिल्म हैंडसम बॉय के जरिए डेब्यू करने वाले  सिंबू का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. कहा जाता है कि ये एक्टिंग में कमजोर हैं और डायलॉग डिलीवरी भी कमजोर है.

जयम रवि
जयम रवि भी कॉलीवुड में ढेर सारी फिल्में कर चुके हैं. यहां तक कि वो कई फिल्मों में लीड रोल में भी नजर आ चुके हैं. ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियम सेल्वन में भी उनको देखा गया था. कोमाली जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म देने के बावजूद लोगों की नजर में वो कमजोर एक्टरों की लिस्ट में आते हैं. इसके पीछे इनके वर्स्ट कॉमेडी टाइमिंग जिम्मेदार हैं.

विशाल
विशाल कृष्णा रेड्डी भी ढेर सारी फिल्में कर चुके हैं. इनमें एक्शन, टेडी, एनिमी, दरबार और द वॉरियर जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन IMDb की साइट पर विशाल वर्स्ट एक्टरों की लिस्ट में शामिल हैं. इसके लिए इनकी कमजोर डायलॉग डिलीवरी को जिम्मेदार माना जाता है.

विजय
ये नाम आपको निश्चित तौर पर चौंका सकता है. कॉलीवुड के सुपरस्टारों में शामिल जोसेफ विजय की शानदार फिल्में लगातार आती रहती हैं. इनकी फिल्म बिगिल, मार्सल, काठी, सरकार, वारिसु, थैरी और थलाइवा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इनके करोड़ों फैंस हैं. हालांकि इनको भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है, यहीं वजह है कि विजय के फैंस इस लिस्ट पर गुस्सा हो सकते हैं. लेकिन इनकी फिल्में बताती हैं कि ये हर फिल्म पर काफी मेहनत करते हैं.

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की
Topics mentioned in this article