कोलकाता डॉक्टर रेप केस पर सेलेब्स ने की कड़ी सजा की मांग, आयुष्मान खुराना ने पढ़ी कविता - काश में लड़का होती

कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप और हत्या की घटना के बाद देशभर में गुस्सा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट कर दोषी को फांसी की सजा की अपील की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के रेप और हत्या की घटना से देशभर में गुस्सा है. जगह-जगह डॉक्टर्स प्रदर्शन कर रहे हैं और महिला सुरक्षा के बारे में भी बात हो रही है. इस वक्त सबसे बड़ा सवाल बनकर उभरी इस घटना ने बॉलीवुड सेलेब्स को भी झकझोर के रख दिया है. आलिया भट्ट, विजय वर्मा, आयुष्मान खुराना, मलाइका अरोड़ा, ऋचा चड्ढा, परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा समेत सेलेब्स ने इस घटना पर दुख जाहिर किया और ममता बनर्जी से गुहार लगाई कि इस मामले में सरकार इंसाफ करे.

आलिया भट्ट ने की ये पोस्ट

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, एक और दिन इस बात का अहसास करवाया गया कि महिलाए सुरक्षित कभी नहीं हैं. एक और दिल दहला देने वाली घटना जो हमें याद दिला रही है कि निर्भया केस को दस साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक कुछ नहीं बदला. आलिया ने अपनी लंबी पोस्ट में आंकड़ों के बारे में जानकारी दी और महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देने और इस दिशा में कड़े कदम उठाने की अपील की.

परिणीति चोपड़ा ने उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस घटना पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा, अगर आप लोगों को कोलकाता रेप केस की न्यूज पढ़ने में इतनी तकलीफ हो रही है तो ये सोचिए कि उस महिला डॉक्टर के लिए ये सब कैसा रहा होगा. परिणीति ने आरोपी को फांसी देने की बात कही.

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की ये पोस्ट
Photo Credit: social media

ऋचा चड्ढा, आयुष्मान खुराना और सोनाक्षी सिन्हा का भी भड़का गुस्सा

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए न्याय की गुहार लगाई. आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो बनाया जिसका टाइटल है, काश मैं भी लड़का होती. इस वीडियो में आयुष्मान एक कविता सुना रहे हैं और लड़की की लड़का होने की ख्वाहिश के बारे में बात कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने ममता बनर्जी से जांच की मांग की और उन्हें याद दिलाया कि वह इकलौती महिला हैं जो मुख्यमंत्री पद पर बनी हुई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?