20 साल में ऋतिक से भी स्मार्ट हो गया है 'कोई मिल गया' का बिट्टू, फिटनेस में दी जॉन अब्राहम को टक्कर, लोग बोले- हीरो पैकेज 

कोई मिल गया को रिलीज हुए 20 साल का समय हो चुका है. इन 20 सालों में नन्हा बिट्टू सरदार भी काफी बड़ा हो चुका है और ताजा तस्वीरें देखने के बाद फैन्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कोई मिल गया के बिट्टू का बदला लुक
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया तो आपको याद ही होगी. वही फिल्म जिसमें ऋतिक रोशन एक इंटेलिजेंट बच्चे के रोल में थे और उनके साथ थीं प्रीति जिंटा. फिल्म में जादू नाम का एलियन भी दिखाई दिया था. फिल्म के अहम किरदारों के बीच बच्चों की एक फौज भी नजर आती है, जो ऋतिक रोशन के साथी बने हैं. इन दोस्तों में एक क्यूट सा चेहरा था बिट्टू सरदार का चेहरा. फिल्म को रिलीज हुए 20 साल का समय हो चुका है. इन 20 सालों में वो नन्हा बिट्टू सरदार भी काफी बड़ा हो चुका है और ताजा तस्वीरें देखकर आप शायद ये कहेंगे कि काफी हैंडसम भी हो चुका है. उस बिट्टू सरदार का असली नाम है अनुज पंडित शर्मा और अब वो कैसे दिखते हैं ये आप खुद ही देख लीजिए.

इस लुक में आए नजर

वैसे तो आइला शब्द सुनकर आमिर खान की याद आती है. लेकिन कोई मिल गया मूवी में ये डायलॉग अक्सर बिट्टू सरदार बोला करता था. वही मासूम और क्यूट सा बिट्टू अब काफी बड़ा हो चुका है. अनुज पंडित शर्मा अब बियर्ड लुक में काफी डैशिंग लगते हैं. उन्हें देखकर ये कहा जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सीरियस रहते हैं. उनकी डैशिंग बॉडी इस बात की गवाह है. इसके अलावा वो कभी बड़े बाल वाले लुक्स और कभी रफ टफ गाय वाले लुक में फोटो खिंचवा कर अक्सर उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी करते हैं.

Advertisement

अनुज पंडित शर्मा फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम कर चुके हैं. अनुज पंडित शर्मा टोटल सियाप्पा और डरना मना है में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो से सलाम इंडिया में भी नजर आए थे. डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज बामिनी एंड बॉयज में भी वो काम कर चुके हैं. बात करें कुछ और टीवी सीरियल्स की तो वो हुकुम मेरे आका, हीरो- भक्ति ही शक्ति है, परवरिश सीजन 2, क्राइम पेट्रोल के कुछ एपिसोड और बच्चों की अदालत जैसे शोज में दिखाई दे चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Beirut Explosion Video: बड़े धमाके से फिर दहला बेरूत, Video में कैद मंजर