अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण 8 में ऑफिशियल किया रिलेशनशिप! करण जौहर के सामने ननद-भाभी आलिया भट्ट और करीना कपूर ने खोले राज

कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee with Karan Season 8) के 2 एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं. अब इसके बाद इस शो में कौन से सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं और किन राजों से पर्दा उठने वाला है आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Koffee with Karan Season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 की गेस्ट लिस्ट का प्रोमो
नई दिल्ली:

Koffee with Karan Season 8: इस समय करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 बॉलीवुड गलियारों स लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो की ओपनिंग बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने की. इसके बाद बॉलीवुड ब्रदर्स की जोड़ी सनी पाजी और उनके भाई बॉबी देओल इस शो में नजर आए. अब इस शो में और कौन से स्टार शिरकत करने वाले हैं और अपने कौन से पर्सनल राज से ये सेलिब्रिटी पर्दा उठाने वाले हैं. आइए हम आपको बताते हैं करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 के अपकमिंग गेस्ट की लिस्ट.

Advertisement

अनन्या पांडे ने लगाई अपनी रिलेशनशिप पर मोहर | Koffee with Karan Season 8 Promo

कॉफी विद करण सीजन 8 के हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि इसमें अनन्या पांडे और सारा अली खान एक साथ नजर आने वाली हैं. इस प्रोमो में करण सारा से उस चीज के बारे में पूछते हैं जो अनन्या पांडे के पास है और उनके पास नहीं है? इसके जवाब में सारा अली खान कहती हैं ए नाइट मैनेजर, ये जवाब सुनकर अनन्या पांडे शरमा जाती हैं और कहती है मैं अनन्या कॉय कपूर की तरह महसूस कर रही हूं. ये एक छोटी सी हिंट जरूर है कि वो आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. बता दें की हाल ही में अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए वो अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ मालदीव्स वेकेशन पर गई थीं. 

Advertisement

ननद भाभी की जोड़ी मचाएगी बवाल 

कॉफी विद करण सीजन 8 की गेस्ट लिस्ट बड़ी ही रोमांचक है.  बताया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की ननद भाभी की जोड़ी यानी कि करीना कपूर खान और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी और अजय देवगन की दमदार जोड़ी भी कॉफी विद करण में इस बार शिरकत करने वाली है. इसके साथ ही काजोल और रानी मुखर्जी भी कॉफी विद करण में एक साथ इस साथ दिखाई देंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tech With TG: Bio Hacking के बारे में सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है | Technical Guruji