Koffee With Karan में मचेगा गदर, करन जौहर के साथ होंगे ये दो देसी जट

करन जौहर ने अपने शो के अगले मेहमानों को लेकर एक बड़ी हिंट दी है. इससे लग रहा है कि आने वाले एपिसोड में धमाल होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

करन जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' शुरू हो चुका है. पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मेहमान बनकर आए. पावर-कपल रणवीर और दीपिका के साथ जो भी बातचीत हुई वो पहले ही सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक हर जगह सुर्खियों में है. इधर एक एपिसोड को लेकर शुरू हुआ तूफान थमा ही था कि वहीं इसके अगले एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट शुरू हो गई है. करन जौहर ने हिंट ही ऐसी दी कि फैन्स को अब बेसब्री से इंतजार है कि आने वाले एपिसोड में होने क्या वाला है. अभी कुछ दिन पहले करन जौहर ने अनाउंसमेंट की कि उनके शो में गेस्ट के तौर पर एक सिबलिंग जोड़ी यानी कि भाई-भाई या भाई-बहन की जोड़ी होगी. बिना यह बताए कि वे कौन होंगे. अब करन की इस अनाउंसमेंट के बाद लो अंदाजे लगाने लगे कि शो में कौन से भाई-बहन की जोड़ी दिखाई देगी. 

हालांकि ऐसा लगता है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने अभी कन्फर्म किया है कि यह कोई और नहीं बल्कि देओल भाई, सनी देओल और बॉबी देओल हैं. करन जौहर ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन रखा. संडे 29 अक्टूबर को हुए लगभग 5 मिनट के इंस्टाग्राम सेशन में फिल्म मेकर ने फैन्स को मेहमानों के नाम का अंदाजा लगाने को कहा. करन ने वादा किया कि जो कोई भी सही नाम गेस कर पाएगा उसे उनके और मेहमानों के ऑटोग्राफ वाला मग भेजा जाएगा.

क्या करन जौहर ने कन्फर्म किया अगले एपिसोड में होंगे देओल ब्रदर्स?

कई इंटरनेट यूजर्स ने अपने अलग-अलग अंदाजे लगाए कि क्या ये सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं, केजो ने दावों का खंडन किया और कहा, "बिल्कुल नहीं". यह पूछे जाने पर कि क्या यह करीना कपूर और रणबीर कपूर होंगे. डायरेक्टर ने कहा कि ये वो नहीं हैं. वे पहले से ही एक सीजन में शो में शामिल हो चुके हैं.

Advertisement

कई जवाबों के बीच एक फैन ने पूछा कि क्या यह देओल ब्रदर्स हैं. उनके जवाब पर रिएक्ट करते हुए करन ने कहा, आपने अभी-अभी अपने लिए एक ऑटोग्राफ मग जीता है. ऐसा लग रहा है कि केजो ने कन्फर्म कर दिया है कि ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सनी देओल और बॉबी देओल की होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi: पीने लायक नहीं, फसलें बर्बाद कर देगा, दिल्ली में 25 पर्सेंट से ज्यादा Ground Water है खारा
Topics mentioned in this article