Koffee With Karan 7: विक्की कौशल से करण जौहर ने पूछा, शादी के बाद सिंगल लाइफ के बारे में क्या मिस करते हैं, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब  

विक्की कौशल इससे पहले जब करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में आए थे, तब वह सिंगल थे. इस बार के एपिसोड में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रहे हैं. नए प्रोमो में दिख रहा है कि करण जौहर उनसे सिंगल लाइफ के बारे में पूछते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
विक्की कौशल से करण जौहर ने पूछा, शादी के बाद सिंगल लाइफ के बारे में क्या मिस करते हैं
नई दिल्ली:

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल इससे पहले जब करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में आए थे, तब वह सिंगल थे. इस बार के एपिसोड में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई दे रहे हैं. नए प्रोमो में दिख रहा है कि करण जौहर उनसे सिंगल लाइफ के बारे में पूछते हैं कि वह क्या मिस करते हैं? इस पर विक्की कौशल ने जवाब दिया,"मिस अब मिसेज हैं." प्रोमो के एक अन्य हिस्से में करण जौहर ने मसान एक्टर की एक शर्टलेस तस्वीर दिखाई, जिसके बाद सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि कैटरीना कैफ की तस्वीर के बारे में क्या कहना है. विक्की कौशल के जवाब ने सभी को लाजवाब कर दिया. उन्होंने कहा कि रोशनी अच्छी थी. 

बता दें कि 2018 में  करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण 6 के एक एपिसोड के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा कि वह स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ "अच्छी दिखेंगी". शो के दौरान जब कैटरीना के बयान के बारे में बताया गया तो विक्की कौशल बेहोश हो गए.

Advertisement

कैटरीना कैफ ने 2 साल तक डेटिंग करने के बाद पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की. उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़े समारोह में शादी की. इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग भी शामिल हुए. प्रोमो के टीज़र को साझा करते हुए करण जौहर ने लिखा, "हॉटस्टार स्पेशल कॉफ़ी का सातवां एपिसोड देखें. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में भी दिखेंगी. वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा में भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे और इसे जोया अख्तर और रीमा कागती लिखेंगे.
 

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?