क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ की शादी, जानिए कौन हैं विनी रमन

ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार ऑलराउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने  शुक्रवार यानी 25 मार्च 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी कर ली है.

क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ की शादी, जानिए कौन हैं विनी रमन

Glenn Maxwell के साथ विनी रमन

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार ऑलराउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने  शुक्रवार यानी 25 मार्च 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी कर ली है. विनी भारतीय मूल की हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेला. वह पिछले पांच सालों से विनीको डेट कर रहे थे. दोनों ने ईसाई धर्म के मुताबिक पहले शादी की, उसके बाद अब पारंपरिक तमिल रीति रिवाजों के मुताबिक शादी की है. 

कौन हैं विनी रमन 

विनी रमन भारतीय मूल की हैं. वह एक तमिल हिंदू परिवार से है. विनी रमन भारतीय मूल की हैं, लेकिन उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ है. यहीं से उन्होंने चिकित्सा विज्ञान में अपनी शिक्षा पूरी की और फार्मासिस्ट बनीं. विनी रमन ने विक्टोरिया के मेंटोन गर्ल्स सेकेंडरी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. विनी रमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल के साथ इंस्टा पर कई फोटो  शेयर की है. ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने मार्च 2020 में इंगेजमेंट की थी. कोरोना के कारण उनकी शादी टल गई थी और अब दोनों ने शादी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विनी रमन अपने परिवार के बेहद करीब हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी भतीजी के साथ क्यूट फोटो शेयर करती रहती हैं. विनी रमन  ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था कि मैक्सवेल और उनकी मुलाकात 2013 में मेलबर्न के एक कार्यक्रम में हुई थी. विनी ने बताया था कि मैक्सवेल ने उनसे बातचीत की पहल की थी. कुछ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. वह कई मौकों पर मैक्सवेल के साथ दिखीं. तमिल में छपा मैक्सवेल और विनी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. विनी को स्विमिंग, ट्रैवल और क्रिकेट बेहद पसंद है.