जानें कौन हैं Chum Darang, 'बधाई दो' में निभाया है भूमि पेडनेकर की गर्लफ्रेंड का किरदार

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी है. जानें कौन हैं चुम दरांग.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है. 'बधाई दो' लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म हैं. जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दोनों ही सेम सेक्स के लोगों से प्यार करते हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर की गर्लफ्रेंड हैं, इस किरदार को Chum Darang ने निभाया है. एकदम नए कॉन्सेप्ट वाली इस फिल्म में अपने रोल को लेकर चुम दरांग ने बताया है कि किस तरह उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन देखकर इसके लिए ट्राई किया था. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में Chum Darang ने बताया कि उन्हें Badhaai Do में यह रोल किस तरह. चुम दरांग ने कहा, 'मैंने एफबी पर कास्टिंग ऐड देखा और मैंने टीम को टेक्स्ट कर दिया. फिर अपने ऑडिशन के लिए गई. फिर यह रोल मुझे मिल गया. जो किरदार मैं निभा रही हूं, वह मजे में रहने वाली लड़की है और भूमि की प्रेमिका का किरदार निभाने के टैग ने मुझे कतई परेशान नहीं किया. इस तरह का रोल निभाना एक चुनौती थी लेकिन मुझे कोई हिचक नहीं थी. मैंने अपने डायरेक्टर (हर्षवर्धन कुलकर्णी) की बात सुनी और समझ गई कि टीम क्या चाहती है. और मुझे पूरा भरोसा है कि मैंने इस चुनौती को अच्छी तरह से पूरा किया है.'

Advertisement

चुम दरांग एक मॉडल हैं और अरुणाचल प्रदेश की पासीघाट की रहने वाली है. वह कई ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं. Chum Darang  मॉडलिंग के अलावा अपने कैफे भी चलाती हैं. पासीघाट में 'कैफे चू' के नाम से उनका कैफे है. चुम दरांग पाताल लोक वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, 30 वर्षीय मॉडल एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. 
 

Advertisement

कंफर्टेबल कपड़ों में भी इस तरह स्टाइलिश दिखीं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?