कोहरे से भरी अंधेरी रात में यह लड़की गाती थी गाना तो कांपने लगते थे गांववाले, 20 साल बाद खुला यह रहस्य

कोहरे से भरी अंधेरी रात. चारो ओर सन्नाटा. फिर उस सन्नाटे को चीरती एक दिल छू लेने वाली आवाज. लेकिन जितनी मधुर यह आवाज थी, उतना ही गहरा इसका डर भी. जैसे यह रहस्यमय लड़की अंधेरी रात में अपना गाना शुरू करती, और फिर...

Advertisement
Read Time: 9 mins
'
नई दिल्ली:

कोहरे से भरी अंधेरी रात. चारों ओर पसरा सन्नाटा. उस सन्नाटे को चीरती एक दिल छू लेने वाली आवाज. लेकिन जितनी मधुर यह आवाज थी, उतना ही गहरा इसका डर भी. जैसे यह रहस्यमय लड़की अंधेरी रात में अपना गाना शुरू करती, गांववाले डर से कांपने लगते और अपने घरों में दुबक जाते. बेशक आपको यह पूरा सीन काफी खौफनाक लग रहा होगा. लेकिन यह सच है क्योंकि ऐसा रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है. जी हां, हम बात कर हॉरर-मिस्ट्री के शौकीनों के लिए फिल्म '20 साल बाद' की. यह फिल्म 1962 में रिलीज हुई थी, और इसे खूब पसंद किया गया था. 

'बीस साल बाद' की कहानी
फिल्म की कहानी एक गांव की है. गांव में ठाकुर कुछ ऐसा करता है कि एक लड़की खुदकुशी कर लेती है. फिर वो ठाकुर भी मर जाता है. लोग मानते हैं कि लड़की ने बदला ले लिया है. फिर ठाकुर के परिवार के अन्य सदस्यों की भी मौत हो जाती है. लेकिन एक दिन ठाकुर का पोता एक्टर विश्वजीत आता है. फिर उसको भी एक लड़की की आवाज सुनाई देती है, और वह परेशान हो जाता है. रहस्यमय यह फिल्म बांधकर रख देने वाली है और इसके गानों का जादू भी कमाल का है.

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता की हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज